देश

थाने पर पथराव, आगजनी, पुलिस की गाड़ी भी जलाई, विधायक के घर पर हमला, कर्फ्यू

Share now

बंगलुरु, एजेंसी
फेसबुक पोस्ट को लेकर बंगलुरु में बवाल हो गया. पोस्ट से भड़के लोगों ने पहले स्थानीय विधायक के घर पर हमला कर दिया, फिर थाने पर पथराव किया और पुलिस की बस को आग लगा दी. आगजनी और हिंसा में 60 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. इसके बाद शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है.
कोरोना संकट काल में जब हर किसी को भीड़ में जाने से बचने के लिए कहा जा रहा है, ऐसे वक्त में कर्नाटक के बेंगलुरु में बवाल हो गया. मंगलवार देर रात एक फेसबुक पोस्ट से आहत हुए कुछ लोगों ने हंगामा मचाया, पुलिस स्टेशन और विधायक के घर को आग के हवाले कर दिया. अब बुधवार की सुबह जब रोशनी में सारी तस्वीर साफ हुई तो बेंगलुरु की सड़कों पर क्या तांडव हुआ ये दिख पाया.

यहां गाड़ियों को जला दिया गया है, एटीएम में तोड़फोड़ की गई. विधायक के घर पर हमला करने के अलावा आसपास के लोगों के घरों पर भी हमला किया गया, जिसके कारण लोगों के घरों की खिड़कियां भी टूट गईं.

थाने में लगाई गई आग

बुधवार की सुबह स्थानीय निवासी जब घर से बाहर निकले तो हर ओर बाइक-गाड़ी टूटी बिखरी हुई पड़ी थी, इसके अलावा पत्थरों का सैलाब भी था. अभी हिंसा वाले इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है, जो आज रात 12 बजे तक रहेगा. उसके बाद हालात को देखते हुए फैसला लिया जाएगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *