दुनिया

पाकिस्तान ने दी परमाणु हमले की धमकी

Share now

कराची, एजेंसी
पाकिस्तान ने भारत पर परमाणु हमले की धमकी दी है. यह धमकी पाकिस्तान के रेल मंत्री रशीद शेख ने दी है. बता दें कि पाकिस्तान के रेल मंत्री अक्सर अपनी विवादित बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं. हालांकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की ओर से इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा गया है.
अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत के खिलाफ परमाणु बम का इस्तेमाल करने की धमकी दी है. शेख रशीद ने कहा है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम हैं जिसकी पहुंच असम तक है. इतना ही नहीं शेख रशीद कहते हैं कि इन परमाणु हमलों में मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं होगा.

शेख रशीद ने कहा कि अगर हिंदुस्तान और पाकिस्तान में जंग होती है तो ये खूनी और आखिरी जंग होगी. पाकिस्तान के रेल मंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान ने अगर पाकिस्तान पर हमला किया तो कन्वेन्शन वॉर की कोई गुंजाइश नहीं होगी. इमरान खान के मंत्री ने कहा कि हमारा हथियार मुसलमानों की जिंदगियों को बचाते हुए असम तक टारगेट कर सकता है.

शेख रशीद ने पहली बार ये धमकी नहीं दी है. इससे पहले भी कई मौके पर वह इस तरह का बयान दे चुके हैं. उन्होंने इससे पहले भी भारत का नाम लिए बिना परमाणु युद्ध की धमकी दी थी. शेख रशीद ने कहा कि अब जंग परंपरागत तरीके से नहीं होगी, बल्कि परमाणु युद्ध होगा. एक सवाल के जवाब में शेख रशीद ने कहा कि अब ऐसा युद्ध नहीं होगा कि 4-6 दिन तक टैंक, तोपें चलेंगी जबकि सीधे-सीधे परमाणु जंग होगी.
शेख रशीद ने कहा था कि पाकिस्तान के पास सवा सौ ग्राम और ढाई सौ ग्राम के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास टारगेट पर मार कर सकते हैं. पाकिस्तान के रेल मंत्री ने कहा था कि भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के परमाणु बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं. शेख रशीद के बयान सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. ऐसे बयान देकर खुद ही वह अपनी खिल्ली उड़वाते हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *