यूपी

तमंचे के बल पर दुल्हन के घर पहुंचने से पहले ही प्रेमी ने लौटा दी बारात

Share now

अंबेडकर नगर, एजेंसी 

अम्बेडकर नगर के भीटी थाना क्षेत्र में दबंगो ने फिल्मी स्टाइल में दूल्हा का बारात दुल्हन के घर पहुचने से पहले तमंचे के नोख पर बिना शादी किये ही वापस लौटा दिया जिससे सज धज कर बैठी दुल्हन औऱ दूल्हे को निराश होना पड़ा वही कन्या पक्ष की सभी तैयारियां धरी रह गयी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया वही कन्या पक्ष की तरफ से अज्ञात के विरुद मुकदमा भीटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है ।
कभी फिल्मों देखा जाता था कि शादी के ऐंन मौके पर बदमाश पहुच कर शादी को रोक देते थे लेकिन यह अब हकीकत में देखने को मिल रहा है. भीटी थाना क्षेत्र के समंथा चौराहे पर रहने वाले राम दयाल गुप्ता की पुत्री की शादी जौनपुर के शाहगंज में तय थी। मंगलवार शादी के लिए दूल्हा सज धज कर बरात लेकर निकला लेकिन जब वह महरुआ में पहुचा था तभी मोटरसाइकिल पर सवार चार दबंगो ने उसके कार को ओवर टेक कर रोक लिया तथा दूल्हे को वापस लौट जाने को धमकी देते लगे लेकिन दूल्हा नही माना और बरात लेकर अपनी ससुराल के करीब पहुचा ही था कि दबंगो ने फिर उसे रोक कर फायर करने लगे जिससे मजबूर होकर दूल्हे को बरात लेकर वापस लौटना पड़ा । जिससे घर मे तैयार होकर बैठी दुल्हन को निराश होना पड़ा वही कन्या पक्ष की सभी तैयारी धरी रह गयी । सूचना पर पहुची पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है कन्या पक्ष की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है ।

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है मामला
दबंगो द्वारा बरात वापस लौटा देने का मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया है बताया जाता है कि समंथा चौराहे के रहने वाला एक लड़का उस लड़की से प्रेम करता था ।जिसके कारण वह पूरे प्रकरण को अंजाम दिया ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *