यूपी

स्कूल से निकली पदयात्रा, वीरपाल यादव ने विरोधियों को सिखाया सबक

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की पदयात्रा का कार्य क्रम तीसरे दिन भोजीपुरा विधानसभा के अध्यक्ष प्रेमपाल सिंह यादव के रिठौरा स्थित स्कूल से शुरू हुआ ।
पदयात्रा से पूर्व किसानों को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद एवं प्रदेश प्रमुख महासचिव वीरपाल सिंह यादव ने कहा की यह हमारा संघर्ष का समय है और संघर्ष के समय आपके पास बहुत ज्यादा भीड़ नहीं होती है परंतु जब सफल हो जाते हैं , तब आपके पास भीड़ इकट्ठा होती है और जो संघर्ष करता है निरंतर संघर्ष करता है निश्चित तौर पर उसको कामयाबी से कोई रोक नहीं सकता है. आपकी मेहनत और आप की लगन और आप का संघर्ष निश्चित रूप से एक दिन सफल होगा और दक्षिणपंथी विचारधारा वाले लोग जबरदस्ती इस देश की जनता पर थोपना चाहते हैं. कांटेक्ट खेती इसका जीता जागता उदाहरण है और आवश्यक वस्तु अधिनियम खत्म करके जमाखोरी और पूंजी पतियों को बढ़ावा देने का काम इस देश की केंद्र और राज्य की सरकार कर रही है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी।


जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव ने कहा इस किसान विरोधी सरकार को 2022 में हमें उखाड़ फेंकना है और आप लोगों के दम पर ही 2022 का चुनाव हम मजबूत तरीके से लड़ेंगे और निश्चित रूप से शिवपाल सिंह यादव के नेतृत्व में आने वाली सरकार होगी.
इस अवसर पर मुनेंद्र यादव, चंद्रपाल यादव, डब्ल्यू यादव, उमेश यादव, नौबत यादव, रामू यादव, बादाम सिंह यादव, पप्पू भास्कर, राजीव यादव, रूम सिंह यादव, विद्याराम, नन्ने, मक्खन साहू,नन्हे यादव, आदि लोगों ने फूल माला से पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव का स्वागत किया. पदयात्रा में मुख्य रूप से रमेश बघेल, बेचेलाल खंगार, डॉ. रविंद्र यादव, अशोक यादव चंद्रपाल सिंह बघेल कंचन यादव धर्मेंद्र साहू प्रेमपाल आजाद मुशर्रफ अली आदि लोग उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *