यूपी

पत्नी से अश्लील हरकत की मना की तो बदमाशों ने महिला के पति व देवर का फोड़ दिया सिर

Share now

सोहना, संजय राघव
हरियाणा सरकार क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे कर रही है लेकिन बदमाश धड़ल्ले से महिलाओं पर अत्याचार कर रहे हैं। ऐसा ही मामला सोहना की सुलेमान कॉलोनी में देखने को मिला जहां मजदूरी का काम कर रहे एक महिला के साथ वहीं पास में रहने वाले वाले दबंगों ने पहले महिला के साथ अश्लील हरकत की जब महिला के पति ने इसकी शिकायत उन दबंगों से की तो तो करीब आधा दर्जन बदमाशों ने महिला के मजदूर पति देवर देवर उसके जीजा को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बुरी बुरी तरह घायल कर दिया । बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। जब पुलिस के पास पीड़ित पहुंचे तो पुलिस ने भी कार्रवाई करने में कोई तत्परता नहीं दिखाई पुलिस का साथ ना मिलने पर डरे सहमे मजदूर अब न्याय की गुहार कर रहे हैं वही बदमाश उन्हें जान से मारने की धमकी सरेआम दे रहे हैं हैं रहे हैं हैं।
सोहना में इस समय बदमाशों के हौसले पूरी तरह से बुलंद है बदमाश महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने में बाज नहीं आ रहे। इन मामलों से सरकार व पुलिस की महिला सुरक्षा के दावे की पोल खुल रही है ।मामला वार्ड 10 का है जहां पर मजदूरी के कार्य कर रही एक महिला एक महिला के साथ 3 दबंगों ने उसके साथ जबरन अश्लील हरकत की जब उसने इसकी शिकायत अपने पति से की तो दबंगों ने उसके पति भतीजे व उसके जीजा को लाठी-डंडों से बुरी से बुरी तरह पीटा महिला का कहना है कि जब वह पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने भी उनका सहयोग करने की वजह उन्हें धमकाना शुरू कर दिया.

पीड़िता के पति लाला ने बताया कि सोहना के समीप सुलेमान कॉलोनी में एक मकान में मजदूरी का काम कर रहे हैं ।बीती शाम पड़ोस में रहने वाले कुछ दबंग युवकों ने उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकत की उसकी पत्नी किसी तरह से उनसे बचकर किसी तरह से उनसे बचकर उसके पास आई । महिला ने यह बात अपने पति को बताई बताया जब वह शिकायत को लेकर युवको के घर गया तो उन्होंने उसे व उसके रिश्तेदारों को बुरी तरह पीट दिया व लाठी-डंडों से उनके सिर भी फोड़ डाला ।पीड़ितों का कहना है कि वह मध्य प्रदेश के रहने के रहने वाले हैं सोहना में मजदूरी का काम करते हैं जब वह पुलिस के पास इंसाफ की गुहार के लिए पहुंचे तो पुलिस ने भी उन्हें कोई संतुष्टि भरा जवाब नहीं दिया नाही बदमाशों को को को पकड़ने का प्रयास किया ।जबकि आरोपी युवक लगातार मजदूरों को जान से मारने व दोबारा पीटने की धमकी दे रहे हैं गरीब मजदूरों अब डरे सहमें क्षेत्र में छुपे हुए फिर रहे हैं लेकिन पुलिस भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आ रही है ।हालांकि सोहना के नागरिक अस्पताल में मजदूरों ने अपना इलाज तो करवा लिया करवा लिया है ।लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों पर कोई भी कार्रवाई नहीं की है ना ही कोई शिकायत मजदूरों की पुलिस ने ली है
नागरिक अस्पताल के एसएमओ नवल किशोर ने बताया कि चार लोग सामान्य नागरिक अस्पताल में घायल अवस्था में आए थे जिनको मेडिकल ट्रीटमेंट देकर उनकी एमएलसी भी काट दिया काट दिया भी काट दिया है.
थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि अभी मामला उनके संज्ञान में नहीं है संज्ञान में आने के बाद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *