यूपी

जिन्होंने सपा को खून पसीने से सींचा वही प्रसपा को आगे बढ़ाएंगे : मलखान सिंह

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने गांव-गांव पांव पांव पदयात्रा मीरगंज विधानसभा क्षेत्र के गांव धर्मपुरा ,जाफर पुर, और मलसा खेड़ा में हुई ।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव ने कहा की जिन लोगों ने समाजवादी पार्टी की स्थापना में अपना सब कुछ दांव पर लगाया खून पसीने से जिस पार्टी को सींचा , आज वही पुराने लोग प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का हिस्सा है अगर आजम खान साहब पर जब पहला मुकदमा लिखा था तभी जेल भर देनी चाहिए थी फिर अत्याचारी सरकार की इतनी हिम्मत नहीं होती की आजम खान साहब पर दूसरा मुकदमा भी लिख पाते हैं ।भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा किसानों से किए गए वादे भूल गई है किसानों पर लगातार अत्याचार कर रही है यह सरकार केवल धर्म के नाम पर मजहब के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाने का काम कर रही है इस सरकार में नोजवान किसान पिछड़े दलित सब परेशान हैं ।
पूर्व विधायक शराफत यार कहां सामने कहा कि आप लोगों ने मुझे पहले भी विधानसभा में भेजा था वह आपकी मेहनत और लगन का नतीजा था एक बार फिर आपकी मेहनत मुझे जरूर कामयाब बनाएगी
पूर्व चेयरमैन शाहिद रजा खान साहब ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस्तीफा अंबानी की जेब में है अगर मोदी ने बिल वापस लिया तो आबानी उनका इस्तीफा सार्वजनिक कर देंगे इसीलिए किसानों की कोई सुनने को तैयार नहीं है ।।
विधानसभा अध्यक्ष महिपाल सिंह यादव ने कहा किसानों की दुर्दशा हो रही है अगर यही हालत रहे तो एक बार देश फिर से गुलाम हो जाएगा और किसान अपनी जमीन पर मजदूर बनकर रह जाएगा ।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव रमेश बघेल, जिला प्रमुख महासचिव बेचेलाल गंगवार ,जिला प्रवक्ता/ महासचिव डॉ रविंद्र यादव, जमुना प्रसाद मौर्य ,मुस्तफा रजा खान कंचन यादव आदि लोगों ने अपने विचार रखे।
इस अवसर पर संजय मेवाती, धर्मेंद्र साहू ,धरमपुरा के प्रधान गुड्डू ,जाफर पुर के क्षेत्र पंचायत सदस्य जलीस अहमद नबी अहमद आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Facebook Comments

प्रिय पाठकों,
इंडिया टाइम 24 डॉट कॉम www.indiatime24.com निष्पक्ष एवं निर्भीक पत्रकारिता की दिशा में एक प्रयास है. इस प्रयास में हमें आपके सहयोग की जरूरत है ताकि आर्थिक कारणों की वजह से हमारी टीम के कदम न डगमगाएं. आपके द्वारा की गई एक रुपए की मदद भी हमारे लिए महत्वपूर्ण है. अत: आपसे निवेदन है कि अपनी सामर्थ्य के अनुसार नीचे दिए गए बैंक एकाउंट नंबर पर सहायता राशि जमा कराएं और बाजार वादी युग में पत्रकारिता को जिंदा रखने में हमारी मदद करें. आपके द्वारा की गई मदद हमारी टीम का हौसला बढ़ाएगी.

Name - neearj Kumar Sisaudiya
Sbi a/c number (एसबीआई एकाउंट नंबर) : 30735286162
Branch - Tanakpur Uttarakhand
Ifsc code (आईएफएससी कोड) -SBIN0001872

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *