हरियाणा

नाके पर कागजात मांगे तो कर दी पुलिस की धुनाई

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना में बदमाशों के हौसले पूरी तरह से बुलंद है ।बदमाशों में कानून नाम का कतई भी खौफ नहीं है ।ऐसा ही मामला सोहना के फव्वारा चौक पर स्थित नाके पर देखने को मिला जहां पर तैनात पुलिसकर्मी को दो युवकों से मोटरसाइकिल के कागजात मांगने भारी पड़ गई जब उसने युवकों से कागजात मांगे तो युवकों ने पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई कर डाली ।आरोपियों ने पुलिसकर्मी को उसके बच्चे तक को उठा लेने तक की धमकी दे दी ।चौकी में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने जाकर मुश्किल से पुलिसकर्मी को युवकों के चुंगल से निकाला। हालांकि सोहना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोनों को अदालत में पेश कर दिया है ।आरोपी गांव भिरावठी व गांव कालीयाका के रहने वाले हैं.
जानकारी के अनुसार हैंड कांस्टेबल नरेश कुमार सोहना पुलिस चौकी के समीप नाके पर तैनात था। वह बाइक सवारों के कागजात चेक कर रहा था ।इसी दौरान दो युवक मुह पर कपड़े बांधे हुए आए। जिनकी मोटरसाइकिल पर नंबर नहीं थे ।संदिग्ध अवस्था में जब पुलिस ने युवकों से मोटरसाइकिल के कागज मांगे तो इस पर युवकों ने पुलिसकर्मी की धुनाई करनी शुरू कर दी। उसकी वर्दी तक फाड़ डाली ।शोर सुनकर चौकी से अन्य पुलिसकर्मी दौड़ कर गई जिन्होंने मुश्किल से युवकों के चुंगल से पुलिसकर्मी को छुड़ाया ।इस दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मी को उसके बच्चों को उठाकर ले जाने तक की धमकी दे डाली ।बताया जा रहा है कि इसमें एक युवक पहले भी शराब के ठेके में चोरी के मामले में जेल काट चुका है। आरोपियों की पहचान गांव भिरावठी निवासी रौनक पुत्र हुकुम गांव कालिया का निवासी देवेंद्र पुत्र जीतराम के रूप में हुई है.

थाना प्रभारी अरविंद ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 186 ,332 ,353 ,506, 207 व 19 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर दिया है मैं दोनों ही आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया गया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *