यूपी

सिर्फ 30 रुपये में कोविड पीड़ितों के घर पहुंचेगा ‘घर का खाना’, पूर्व उपसभापति अतुल कपूर ने बताई क्या है पूरी योजना, इस नंबर पर करें फोन

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
कोरोना पीड़ितों की मदद को अब समाजसेवी संस्थाएं आगे आने लगी हैं. सामाजिक संस्था एक प्रयास और सीता रसोई के बाद अब अरुणा फाउंडेशन भी कोरोना पीड़ित परिवारों के लिए सस्ता भोजन लेकर आई है. एक प्रयास जहां 70 रुपये में होम डिलीवरी उपलब्ध करा रही थी वहीं अरुणा फाउंडेशन ने महज 30 रुपये में घर-घर भोजन उपलब्ध कराने की योजना शरू की है.
संस्था के अध्यक्ष पूर्व उपसभापति और भाजपा पार्षद अतुल कपूर ने बताया कि आज कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से समाज पर विपदा आन पड़ी है। हमारे शहर में बड़ी संख्या में कोविड रोगी “होम क्वारंटाइन” रहने को मजबूर हैं। कई परिवारों के सामने भोजन की समस्या भी आ रही है।
ऐसे में अरुणा फाउंडेशन ने कोविड पॉजिटिव पीड़ित परिवारों को सात्विक भोजन 30 रुपये की आंशिक सहयोग राशि में घर तक उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है। थाली की बाकी की कीमत संगठन स्वयं वहन करेगा।
अतुल कपूर ने कहा कि “घर का खाना” पकाते हुये शुद्धता, हाइजीन, सफाई और कोविड नियमों का पूरा ख्याल रखा जाता है।

भोजन दोपहर 1.00 बजे एवं शाम 7.00 बजे तक जरूरतमंदों के घर पहुंचाया जायेगा।
अतुल कपूर ने बरेली के जागरूक नागरिकों से अनुरोध है कि यदि उनकी जानकारी में कोई भी परिवार इस महामारी से पीड़ित हो और घर में खाना बनाने में असमर्थ हो तो अरुणा फाउंडेशन से सम्पर्क करें।
अतुल कपूर ने कहा कि संकट की घड़ी में जरूरतमंदों की मदद करना ही एक जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है. सभी जनप्रतिनिधियों को इस दिशा में आगे आना चाहिए. कोरोना से जंग हम सभी को साथ मिलकर और एक दूसरे का सहारा बनकर जीतनी होगी. मेरी सभी पार्षद साथियों और जनप्रतिनिधियों से अपील है कि वे भी अपने वार्ड की जनता की हर संभव मदद करें और जिसे भी भोजन की आवश्यकता हो हमसे संपर्क करें.

भोजन बुकिंग का समय
सुबह का भोजन- 10 बजे तक
शाम का भोजन- दोपहर 3 बजे तक

किसे करें फोन
भोजन की बुकिंग कराने के लिए पूर्व उपसभापति अतुल कपूर के मोबाइल नंबर -9520882811 पर संपर्क कर सकते हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *