यूपी

शिक्षा मंत्री के भाई की नियुक्ति पर गोविंद मिश्रा ने योगी सरकार को घेरा

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 

उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री श्री सतीश द्विवेदी के भाई अरुण द्विवेदी को एसिस्टेंट प्रोफेसर बनाए जाने के मामले पर ‘युवा हल्ला बोल’ ने दुबारा प्रतिक्रिया दी है। भाजपा नेता और प्रदेश में कार्यरत मंत्री जी के भाई द्वारा “व्यक्तिगत कारण” बताकर अब इस्तीफा देने की खबर पर ‘युवा हल्ला बोल’ के नेशनल कॉर्डिनेटर गोविंद मिश्रा ने कहा है कि इस तरह के कृत्यों के लिए स्वयं मंत्री का इस्तीफा लिया जाना चाहिए।

ज्ञात हो कि मंत्री के भाई को गरीब कोटे से एसिस्टेंट प्रोफेसर बनाए जाने की खबर के साथ ही ‘युवा हल्ला बोल’ ने गंभीर सवाल उठाए थे। इसके बाद प्रदेश भर के आक्रोशित बेरोज़गार युवाओं ने इस मामले में प्रतिक्रिया दी थी। अरुण द्विवेदी के इस्तीफे को डैमेज कंट्रोल की व्यर्थ कोशिश बताते हुए गोविंद मिश्रा ने कहा कि यह मामला स्पष्ट रूप से सरकारी पद के दुरुपयोग का प्रतीत होता है। दुखद है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ बातें करके सत्ता में आयी भाजपा आज भ्रष्टाचार को इस कदर संरक्षण दे रही है।

‘युवा हल्ला बोल’ राष्ट्रीय परिषद के सदस्य डॉ. बृजेश राय ने मांग किया है कि आरोपों की निष्पक्ष जाँच हो और ऐसे सभी मामलों को भी जनता के समक्ष लाया जाए जहाँ भ्रष्टाचार और सरकारी पद के दुरुपयोग से युवाओं के अधिकार कुचले जा रहे हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *