यूपी

यह पहला चुनाव होगा जो मान सम्मान बचाने के लिए लड़ा जाएगा : वीरपाल यादव

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 

आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की की बैठक सुरेश शर्मा नगर स्थित कार्यालय पर हुई।
बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव एवं पूर्व सांसद आदरणीय श्री वीरपाल सिंह यादव जी रहे । अध्यक्षता जिला अध्यक्ष आदरणीय श्री मलखान सिंह यादव जी ने की बैठक का संचालन जिला प्रवक्ता डॉ रविन्द्र यादव ने किया।
कार्यलय पर राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव श्री वीरपाल सिंह यादव जी का जोरदार स्वागत किया गया जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव ने तलवार और साल देकर राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव जी का स्वागत किया महानगर अध्यक्ष डॉक्टर खालिद में पगड़ी बांधकर एवं पूर्व विधायक शराफत यार खान ने साल देकर स्वागत किया।
जमुना प्रसाद मौर्य रविंद्र सिंह अशोक यादव संतोष सिंह विशाल यादव शेर सिंह यादव नन्हे यादव मनिंदर यादव युवाओं ने 51 किलो की माला पहनाकर राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव जी का जोरदार स्वागत किया
इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव एवं पूर्व सांसद श्री वीरपाल सिंह यादव जी ने कहा 2022 की सरकार में हम लोग निश्चित रूप से होंगे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को हल्के में ना लें प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री शिवपाल सिंह यादव जी ने कई बार कहा कि हम हमें और हमारे साथियों का अगर सम्मान होगा तो हम समझौता करेंगे ।हमारे पास होने को कुछ नहीं है और पाने को बहुत कुछ है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री यादव जी ने कहा की जो लड़ा नहीं वह हारा नहीं इसलिए हारता वही है जो लड़ता है और हमने बहुत लड़ाइयां लड़ी है कार्यकर्ताओं को हिदायत देते हुए कहा कि व्हाट्सएप और फेसबुक पर राजनीति ना कर क्षेत्र में जनता के सम्मुख जाएं उनके सुख और दुख में साथ निभाए आज पिछड़ों को एकत्रित करने की जरूरत है क्योंकि माननीय मुलायम सिंह यादव जी ने भी पिछड़ों को इकट्ठा करके ही सत्ता में आए थे हालांकि प्रसपा ने कभी जाति की राजनीति नहीं की और प्रसपा का लक्ष्य सब समाज को साथ लेकर आगे चलना है तभी हम अपने मकसद में कामयाब होंगे श्री यादव ने यह कहा की यह पहला चुनाव होगा जो कि मान सम्मान बचाने को लड़ा जाएगा ,क्योंकि हमारा नेता शानदार और संघर्षशील नेता है.


आगे कहा की आज मैं बहुत खुश हूं की जो लोग आज से 20 25 साल पहले जो लोग मेरे साथ थे वह लोग आज भी मेरे साथ हैं। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव ने कहा जिन लोगों को विधानसभा चुनाव लड़ना है वह 30 सितंबर तक जिला पार्टी कार्यालय या मुख्यालय पर अपना आवेदन दे दें और जो लोग चुनाव लड़ना चाहते हैं वह लोग चुनाव की तैयारी शुरू कर दें और क्षेत्र में जाकर लोगों से मिले निश्चित रूप से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के बगैर 2022 में सरकार नहीं बनेगी।

महानगर अध्यक्ष डॉक्टर मोहम्मद खालिद ने कहा की राष्ट्रीय नेतृत्व का हम धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने एक संघर्षशील नेता को इतने बड़े पद से पर बैठा कर जनपद बरेली को गौरवान्वित करने का काम किया है और साथ ही साथ कैंट विधानसभा से अपनी दावेदारी प्रस्तुत की ।
ए आई एम आई एम में जिला सचिव रहे अरशद खान उर्फ डंपी ने अपने साथियों के साथ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की सदस्यता ग्रहण की। जिला अध्यक्ष मलखान सिंह यादव जी ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया।
बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधयाक शराफत यार का प्रदेश सचिव रमेश बघेल चंद्र सेन सागर राजकुमार सिंह यादवओमप्रकाश सिंह यादव डायरेक्टर अशोक यादव रेखा सिंह आदेश यादव विशाल यादव प्रेमपाल सिंह यादव मतीन अहमद अंसारी शरद वीर सिंह सत्यवीर सिंह यादव जोगेंद्र सिंह ज्ञान यादव आदि लोगों ने अपने विचार रखे।
इस अवसर पर मुख्य रूप से ठाकुर संतोष सिंह राशिद मेवाती रूद्र प्रताप मिश्रा विश्वनाथ शर्मा जमुना प्रसाद मौर्य मुर्तज़ा रज़ा खान चंद्रसेन सागर,राजकुमार यादव,अंसारी,जमुनाप्रसाद मौर्य, ठाकुर संतोस सिंह,विशाल यादव,राशिद मेबती, शेर सिंह यादव,रुद्रप्रताप मिश्रा, पवन यादव,रविन्द्र सिंह,मुनेंद्र यादव,प्रेमपाल सिंह यादव,आजाद यादव,कंचन यादव,मुन्ने अंसारी,आदि लोग मौजूद रहे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *