यूपी

बिहारीपुर खत्रियान में पुलिस का छापा, 12 पेटी चाइनीज मांझे के साथ पकड़ा गया आनंद कक्कड़, थाने में चल रहा खेल, मेयर बोले-जूतों से मारना चाहिए लोगों की जान से खेलने वालों को, पढ़ें पूरा मामला?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
चाइनीज मांझे के कारण पिछले दिनों आईवीआरआई पुल पर एक कारोबारी की नाक कटने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आज दोपहर बिहारीपुर खत्रियान में छापेमारी कर 12 पेटी चाइनीज मांझा जब्त किया है. साथ ही आरोपी दुकानदार आनंद कक्कड़ उर्फ बब्बू जी को पकड़कर थाने ले गई है. आरोपी भाजपा के आला नेताओं का करीबी बताया जा रहा है. सूूूूूत्र बताते हैं कि थाने में आरोपी को छुड़ाने के लिए सेटिंग का खेल चल रहा है. हालांकि इस संबंध में किला इंस्पेक्टर से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका. यह कार्रवाई तब की गई है जब भाजपा पार्षद सतीश चंद्र सक्सेना कातिब उर्फ मम्मा ने पिछले दिनों आईवीआरआई पुल पर चाइनीज मांझे से कारोबारी की नाक कटने के बाद जिलाधिकारी और एसएसपी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की थी. साथ ही बरेली में अवैध रूप से हो रही चाइनीज मांझे की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी उठाई थी. कार्रवाई न होने पर मम्मा ने आंदोलन की चेतावनी भी दी थी. इसके बाद पुलिस नींद से जागी और सूचना के आधार पर आज दोपहर को बिहारीपुर खत्रियान में आनंद कक्कड़ उर्फ बब्बू जी की दुकान पर छापेमारी कर 12 पेटी चाइनीज मांझा जब्त कर लिया. बताते हैं कि छापेमारी के दौरान दो गाड़ियों में भरकर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे. किला पुलिस आरोपी आनंद कक्कड़ उर्फ बब्बू जी को पकड़कर ले गई. बताया जाता है कि पकड़ा गया आरोपी मेयर डा. उमेश गौतम का करीबी है. सूत्र बताते हैं कि मेयर ने आरोपी को छोड़ने की सिफारिश भी की लेकिन उनकी पुलिस ने नहीं सुनी. फिलहाल आरोपी पुलिस की कस्टडी में है.
वहीं, मेयर ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले ऐसे लोगों को जूतों से मारना चाहिए. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि ये लोग कभी बाहर ही न आ सकें. मेयर ने कहा कि गलत काम करने वाले मेरे आसपास फटक भी नहीं सकते. दलालों के लिए फोन करना तो दूर मेरे पास उनके लिए कोई जगह नहीं है.
बताया जाता है कि चाइनीज मांझे के साथ पकड़ा गया आरोपी कुछ भाजपा नेताओं के साथ पार्टनरशिप में जमीनों का कारोबार भी करता है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *