कोलकाता

अब बंगाल में पोर्न फिल्म रैकेट का खुलासा, दो मॉडल्स की बनाई न्यूड वीडियो, पोर्न साइट पप अपलोड की, मशहूर फिल्म एक्ट्रेस गिरफ्तार

Share now

कोलकाता, एजेंसी
वेब सीरीज की शूटिंग के नाम पर दो मॉडल्स की न्यूड वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने इस वीडियो को पोर्न वेबसाइट पर अपलोड भी कर दिया. पुलिस ने मामले में जानी मानी फिल्म एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है.
अभिनेत्री कोलकाता में भी पोर्न रैकेट का खुलासा हुआ है। दो युवतियों का फोटोशूट के नाम पर न्यूड वीडियो बनाकर उसे पोर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने अभिनेत्री नंदिता दत्ता और उसके फोटोग्राफर मैनाक घोष को गिरफ्तार किया है।अभिनेत्री नंदिता दत्ता और फोटोग्राफर मैनाक घोष की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बालीगंज स्थित स्टूडियो के मालिक को हिरासत में ले लिया। उसे न्यू टाउन पुलिस स्टेशन लाया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है, जबकि बालीगंज स्थित स्टूडियो से कैमरा और अन्य उपकरण जब्त किए गए। पुलिस को आशंका है कि राज कुंद्रा मामले से इसके तार जुड़े हो सकते हैं।
रविवार को अश्लील फिल्में बनाने के मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने आरोपी फोटोग्राफर मैनाक घोष को साथ लेकर बालीगंज के गरफा थाना क्षेत्र के शरत पार्क रोड पर एक स्टूडियो की तलाशी ली। यहां पर फिल्म की शूटिंग की गई थी।

जांच अधिकारियों ने वहां से इस्तेमाल किए गए सभी कैमरों और उपकरणों को जब्त कर लिया है। उसके बाद उस स्टूडियों के मालिक को हिरासत में लेकर न्यू टाउन थाने में लाया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।बता दें कि नंदित्ता दत्ता पर एक मॉडल ने आरोप लगाया था कि बालीगंज स्थित एक स्टूडियो में उसका जबरन न्यूड वीडियो शूट किया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि शहर के न्यू टाउन होटल में उनकी दोस्त से जबरन एक अडल्ट वीडियो में काम करवाया गया था। पुलिस का कहना है कि इन दोनों पर आरोप है कि ये लोग नई लड़कियों को वेब सीरीज में काम का लालच देकर और धमकाकर जबरन अश्लील फिल्में शूट करते थे। नंदिता और मैनाक के खिलाफ 26 जुलाई को दो मॉडल ने शिकायत दर्ज की थी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *