हरियाणा

सोहना में हो रही 6 कॉलोनियों की तोड़फोड़ को लेकर आयोजित की महापंचायत

Share now

संजय राघव, सोहना

वन विभाग द्वारा सोहना की 6 कॉलोनियों की तोड़फोड़ को लेकर अब लोग एकजुट होना शुरू हो गए हैं उसी को लेकर आज कस्बे की अग्रवाल धर्मशाला में एक महापंचायत का आयोजन किया गया ।जिसमें सैकड़ों लोगों ने भाग लिया पंचायत में निर्णय लिया गया.

यहां के नागरिक हर तरह से अपने हक की लड़ाई को लड़ेंगे इसी को लेकर वीरवार को हजारों की तादात में लोग रैली निकालकर एक ज्ञापन एसडीएम को सोपेंगे। इस मौके पर लोगों ने कहा कि सरकार लोगों को उजाड़ने का काम कर रही है जिसे किसी भी हालत में सहन नहीं किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि अगर उनकी बातों पर गौर नहीं किया गया तो आर पार की लड़ाई नागरिक लड़ने को पूरी तरह से तैयार हैं.

आयोजित महापंचायत में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया पंचायत में लोगों ने बताया कि इस तोड़फोड़ में ऐतिहासिक कुंड को भी वन विभाग ने नहीं छोड़ा। वन विभाग की लापरवाही का खामियाजा आज आप लोग उठा रहे हैं आज करीब डेढ़ हजार लोगों पर तोड़फोड़ की तलवार लटकी हुई है ।

वन विभाग ने पूरी तरह से गलत निशानदेही की है वही जिसका खामियाजा आम लोगों को उठाना पड़ रहा है। लोगों ने अपील में कहा कि अगर उनकी बात पर सुनवाई नहीं हुई तो वह किसी भी हाल तक इसके खिलाफ आंदोलन करेंगे। इसी के चलते वीरवार को हजारों की तादात में रैली निकालकर सरकार के नाम एक ज्ञापन एसडीएम के माध्यम से सौंपा जाएगा। इस मौके पर हरीश नंदा पार्षद समाजसेवी समाजसेवी सतवीर पहलवान
व्यापार मंडल प्रधान मनोज बजरंगी आदि मौजूद थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *