यूपी

अब जनता ने ठाना है, योगी को हटाना है, अखिलेश यादव को सीएम बनाना है : नसीम अहमद

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
पिछले विधानसभा चुनावों में 118 बहेड़ी विधानसभा से दूसरे नंबर पर रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता और विधानसभा टिकट के प्रबल दावेदार नसीम अहमद ने एक बार फिर अपना दम दिखाया है. गुरुवार को जसाई नागर में आयोजित एक विशाल जनसभा में नसीम अहमद भाजपा सरकार पर जमकर बरसे. वहीं उन्हें सुनने के लिए सैकड़ों समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा.

जनसभा को सम्बोधित करते हुए नसीम अहमद ने कहा कि भाजपा सरकार में देश के किसानों को उनकी उपज का सही दाम नहीं मिल रहा है। देश के अंदर बेरोजगारी बढ़ी है. डीजल पेट्रोल व रसोई गैस के दामों ने जनता की कमर तोड़ दी है. सरकार जहां उज्ज्वला योजना का प्रचार कर रही है वहीं, गरीब व मध्यम वर्गीय परिवार सिलेंडर नहीं खरीद पा रहे हैं. सरकार ओबीसी, दलित और पिछड़े वर्ग का आरक्षण खत्म कर रही है. कोरोना काल में पीड़ित परिवारों को रोजगार नहीं उपलब्ध कराए गए व आक्सीजन एवं दवाओं की कालाबाजारी के चलते लाखों लोगों ने अपनी जान गंवाई। साथ ही कब्रिस्तान व श्मशान में लोगों जगह नहीं मिली. जिससे लोग अपनों का अंतिम संस्कार तक नहीं कर पाए और अपनों के शवों को नदी में बहाने को मजबूर हो गए. खाद्य वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं. जनता रोज-रोज की महंगाई से त्रस्त हो चुकी है. अब जनता ने ठान लिया है की योगी को हटाना है व अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है.
नसीम अहमद ने पूर्व की समाजवादी पार्टी की सरकार के द्वारा किये गये कार्यों को बताते हुए कहा कि वर्ष 2012 से 2017 तक अखिलेश जी के कार्यकाल में गन्ने का समय पर भुगतान किया गया. साथ ही हर साल गन्ना मूल्य में वृद्धि की गई. शुद्ध ऑक्सीजन प्राप्त करने के लिए 5 करोड़ पौधे लगाए गए.

साथ ही गोमती रिवर फ्रंट का निर्माण कराया, लोहिया ग्रामीण बस सेवा शुरू की, लखनऊ में 25 एकड़ में आईटी पार्क, लायन सफारी इटावा, लखनऊ में कैंसर संस्थान, जनेश्वर मिश्र पार्क, हाई कोर्ट की नई बिल्डिंग, डायल 100 पुलिस सेवा, 108 फ्री एंबुलेंस सेवा, वूमेन हेल्पलाइन 1090, छात्र-छात्राओं को मुफ्त लैपटॉप वितरण करना, लखनऊ से लेकर आगरा तक एक्सप्रेस-वे का निर्माण, अस्पताल और फ्लाईओवर अवध अस्पताल और अमौसी एयरपोर्ट जैसे कार्य कराए गए.

इस जनसभा के दौरान भाजपा व बसपा को छोड़कर आये मुख्य रूप से मनोज सिंह, वीरेंद्र सिंह,रवि गिल, रामवीर सिंह चौधरी, मो. फुरकान, मोर सिंह गुर्जर, सुरेंद्र मौर्य, होरी लाल शर्मा, मोहम्मद ताहिर, मो. जुबेर, सुरेंद्र सिंह, भारत सिंह गुर्जर, चौधरी सत्यवीर सिंह, चौधरी जितेंद्र सिंह, चौधरी धर्मेंद्र सिंह, रूप चंद गुर्जर, चौधरी अमर सिंह आदि लोगों ने समाजवादी पार्टी में अपनी आस्था जताते हुए माननीय अखिलेश यादव को पुनः प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया। मौके पर चौधरी जे.डी सिंह, जावेद वासिफ पठान, अरविंद सागर आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *