यूपी

गरीबपुरा और अर्सियाबोझ में गरजे नसीम अहमद, लोगों का मिला अपार समर्थन

नीरज सिसौदिया, बरेली

आज दिनाँक 31अगस्त को सपा नेता व पूर्व में दूसरे नम्बर पर रहे पूर्व विधानसभा प्रत्याशी बहेड़ी नसीम अहमद ने ग्राम ग़रीबपुरा व अर्सियाबोझ में जनसभाओं को संबोधित किया व भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के अंदर डीज़ल पेट्रोल व गैस के दामों ने आम जनता की कमर तोड़ दी है एक तरफ तो सरकार द्वारा प्रचार किया जा रहा है वहीँ दूसरी ओर उज्ज्वला योजना का प्रचार किया जा रहा है वहीं, दूसरी ओर गरीब व मध्यम वर्ग के लोग सिलिंडर में गैस नही भरा पा रहे हैं ।

पिछड़े वर्ग ,दलित व महिलाओं का आरक्षण सरकार खत्म कर रही है वहीँ सरकार पढ़े लिखे लोगों को नौकरी व रोजगार देने में नाकाम रही है उधर किसानों के विरुद्ध तीन काले कानून लाये गए। राज्य सरकार द्वारा अभी तक पिछले 04 साल में गन्ने के रेट में कोई बढ़ोत्तरी नही की गई है न ही सरकार द्वारा शुगर फैक्ट्रीयों से समय पर कोई भुगतान नही कराया गया है।

अता उर रहमान ने मुस्लिमों को सिर्फ 307 के मुकदमे दिए हैं

देश की सबसे बड़ी त्रासदी कोरोना के अंदर मरने वाले लोगों को कोई मुआवजा नहीं दिया गया है जबकि मरने का असली कारण सरकार द्वारा समय पर ऑक्सिजन उपलब्ध नही कराना व कोरोना से सम्बंधित दवाइयों की कालावाज़ारी की रोकथाम न करना और इसके साथ साथ सरकार की ऐसी उदासीनता जिसके कारण प्रदेश से बाहर गए हुए लोगों की मृत्यु हो जाना और बेरोजगार हुये लोगों को सरकार द्वारा आज तक कोई भी रोजगार उपलब्ध नही कराया गया है। कोरोना की इस महामारी में लोगों ने अपनो को खोया मगर अफसोस सरकार उन्हें शमशान में जगह भी नहीं दे पाई जिस से की उन्हें अपने परिजनों की लाशों को नदियों में बहाना पड़ा।

साथ में सरकार ने ऑनलाइन पढ़ाई करने वाले छात्र छात्राओं की कोई भी मदद नही की और उनसे पूरी फीस बसूली जा रही है। योगी सरकार के कार्यकाल में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है दिन दहाड़े बलात्कार किये जा रहे हैं और उनके चश्मदीद गवाहो को ट्रक से कुचल दिया जा रहा है। इसका सीधा उदाहरण उन्नाव के विधायक कुलदीप सेंगर द्वारा किया जा चुका है,समाज के अंदर धर्म व जाति के नाम पर नफरत फैलाई जा रही है देश के फायदे में चलने वाले प्रतिष्ठान रेलवे,एयरपोर्ट, दूरसंचार विभाग,भेल,को उद्योगपतियों को ठेके पर दे दिया गया है यहां तक कि पूरे देश मे जो कैंटोनमेंट की वेशकीमती ज़मीन को बेचने का विचार कर रही है ,यहां तक किसानों को देने के लिये सरकार के पास पैसा नहीं है वहीं सरकार विदेशों में राष्ट्रपतिभवन बनबाने के लिए पैसे दे रही है।

नसीम अहमद ने अता उर रहमान को जमकर धोया

सरकार द्वारा काला धन तो दूर देश का पैसा लेके भागे हुए उद्योगपति ,विजय माल्या, नीरव मोदी व मेहुल चोकसी को वापस नही ला पायी है। उपरोक्त इन सभी सरकार की नीतियों से परेशान जनता त्राहि त्राहि कर रही है और आने वाले 2022 उत्तर प्रदेश के सेमीफाइनल चुनाव में योगी सरकार को जनता जवाब देगी व अखिलेश सरकार के कार्यकाल में हुये विकास को याद करते हुए जनता माननीय अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का काम करेगी।


जनता पिछली सरकार के किये गए विकास कार्यों को याद कर रही है जैसे छात्र छात्राओं को लैपटॉप का वितरण ,कन्या विद्याधन, दलित पिछड़े वर्ग के छात्र छात्राओं को छात्रवृत्ति, बेरोजगारी भत्ता, 05 लाख सरकारी नौकरी देकर छात्रों को रोजगार दिया व 01 लाख 75 हज़ार शिक्षमित्रों को परमानेंट किया गया, प्रत्येक वर्ष गई । नई मंडी समिति की बिल्डिंगों का निर्माण कराया गया, लोहिया ग्रामीण बस सेवा शुरू की गई प्रदेश में अंतरराष्ट्रीय इकोना स्टेडियम का निर्माण कराया गया। लखनऊ से लेकर आगरा तक एक्सप्रेस हाईवे का निर्माण, गोमती रिवर फ्रंट का निर्माण, पुलिस हेडक्वार्टर की नई बिल्डिंग का निर्माण, 03 मेडिकल कॉलेज व 01 एम्स का निर्माण कराना, ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती अरबी फारसी यूनिवर्सिटी की स्थापना,400 मदरसों को सरकार द्वारा अनुदान आदि कार्य कराए गए। इस मौके पर सपा नेता नसीम अहमद ने भाजपा व बसपा छोड़कर आये लोंगो को समाजवादी पार्टी में जॉइन कराया जिनमे गरीब पूरा से मुख्य रूप से सरदार मलकीत सिंह प्रधान,बलवंत सिंह सागर,प्रताप सिंह,रविन्द्र सागर,ब्रह्मानंद, कुलदीप सागर,राम मूर्ति, राम निवास सागर,दुर्वेश सागर,लेखराज सागर,गौतम सागर,राम भरोसे सागर,बबलू सागर,वीर सिंह सागर,अशोक सागर,लालता प्रसाद,महेंद्र सागर,मुन्ना लाल सागर,राकेश सागर,सोम पाल, दीवान सिंह, अरुण सागर,राकेश कश्यप, और गजेंद्र सिंह और ग्राम अर्सियाबोझ से भाजपा व बसपा छोड़कर आये अयाज़ मालिक प्रधान,अलाउद्दीन अंसारी,शकील सलमानी,यासीन अंसारी,नदीम मलिक, मोबिन मलिक,परवेज़ मलिक, मो सलीम अंसारी, गुलाम सुब्हानी, मो आरिफ, मो नाज़िम अंसारी, रियाजुद्दीन, नदीम भाई, छोटा भाई,मो सलीम,फ़राज़ मलिक, फ़ैज़ मलिक आदि।
अंत मे सपा नेता नसीम अहमद ने सभी का फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया।

Facebook Comments

प्रिय पाठकों,
इंडिया टाइम 24 डॉट कॉम www.indiatime24.com निष्पक्ष एवं निर्भीक पत्रकारिता की दिशा में एक प्रयास है. इस प्रयास में हमें आपके सहयोग की जरूरत है ताकि आर्थिक कारणों की वजह से हमारी टीम के कदम न डगमगाएं. आपके द्वारा की गई एक रुपए की मदद भी हमारे लिए महत्वपूर्ण है. अत: आपसे निवेदन है कि अपनी सामर्थ्य के अनुसार नीचे दिए गए बैंक एकाउंट नंबर पर सहायता राशि जमा कराएं और बाजार वादी युग में पत्रकारिता को जिंदा रखने में हमारी मदद करें. आपके द्वारा की गई मदद हमारी टीम का हौसला बढ़ाएगी.

Name - neearj Kumar Sisaudiya
Sbi a/c number (एसबीआई एकाउंट नंबर) : 30735286162
Branch - Tanakpur Uttarakhand
Ifsc code (आईएफएससी कोड) -SBIN0001872

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *