यूपी

अब भोज डांडी गांव में गरजे नसीम अहमद, दर्जनों लोगों ने थामा सपा का दामन

नीरज सिसौदिया, बरेली 

समाजवादी पार्टी के नेता व बहेड़ी विधानसभा से संभावित प्रत्याशी नसीम अहमद ने भोज डांडी में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा।भाजपा सरकार में देश के किसानों को उनकी उपज का सही दाम नहीं मिल रहा है। देश के अंदर बेरोजगारी बढ़ी डीजल पेट्रोल व गैस के दामों ने जनता की कमर तोड दी सरकार जहां उज्जवला योजना का प्राचर कर रही वहीं गरीब व मध्यम वर्गीय परिवार सिलेंडर नहीं खरीद पा रहे हैं । ओबीसी दलित और पिछड़े वर्ग का आरक्षण खत्म कर रही हैं। कोरोना काल में पीडित परिवारों को रोजगार नहीं उपलब्ध कराएं व आक्सीजन व दवाओ काला बाजारी के चलते लाखों लोगों ने अपनी जान गंवाई। साथ ही कब्रिस्तान व शमशान में लोगों जगह नहीं मिली जिस से लोगों ने अपने प्यारों को नदी में बहाना पड़ा खाद्य वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं। जनता रोज-रोज की महंगाई से त्रस्त हो चुकी है अब जनता ने ठान लिया है की योगी को हटना है व अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है। नसीम अहमद ने पूर्व की समाजवादी पार्टी के सरकार के द्वारा किये गये कार्यों को बताते हुए कहा। अखिलेश जी कार्यकाल में गन्ने का समय पर भुगतान किया गया साथ ही हर साल मुल्य में वृद्धि की गई।

शुद्ध ऑक्सीजन प्राप्त करने के लिए 5 करोड़ वृक्षरोपण किया साथ ही गोमती रिवर फ्रंट का निर्माण कराया,लोहिया ग्रामीण बस सेवा शुरू की, लखनऊ में 25 एकड़ में आईटी पार्क, लायन सफारी इटावा, लखनऊ में कैंसर संस्थान, जगनेश्वर मिश्र पार्क हाई कोर्ट की नई बिल्डिंग, डायल 100 पुलिस सेवा,108 फ्री एंबुलेंस सेवा वूमेन हेल्पलाइन 1090, छात्र-छात्राओं को मुफ्त लैपटॉप वितरण करना, एक लाख पिछतर हज़ार शिक्षा मित्रों को रोजगार और लखनऊ से लेकर आगरा तक एक्सप्रेसवे का निर्माण, अस्पताल और फ्लाईओवर, अवध अस्पताल, और अमौसी एयरपोर्ट।

इस जनसभा के दौरान भाजपा व बसपा को छोड़कर आये मुख्य रूप से अययूबअली, आविद अली, शमीम अहमद, मो0 युनुस, ईरशाद अली, सुहेल अली, सददाम अली हैदर अली, निजाम अहमद, मोहम्मद सलीम, मुसर्रात खान, सबदर अली, महमुद अली, ईकवाल खान,दिलशाद अली,समीरअहमद ,इम्तियाज, अहमद, फरजण्द अली, सैफ अली, नसीम अहमद, कोसर भाई, यामीन, मुजफ्फर अली, मोहम्मद आसिफ, मकसूद कववाल, असगर अली, विरेंद्र कुमार, मकसुद खान, अतहर सिंह
गुलाब खान, मोहम्मद रजा, आदि लोगों ने समाजवादी पार्टी में अपनी आस्था जताते हुए माननीय अखिलेश यादव को पुनः प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया। इस मौके पर मुख्य रूप से अखलाक अहमद, हाजी मोहम्मद शाह, भूपेन्द्र गंगवार, चौहान आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments

प्रिय पाठकों,
इंडिया टाइम 24 डॉट कॉम www.indiatime24.com निष्पक्ष एवं निर्भीक पत्रकारिता की दिशा में एक प्रयास है. इस प्रयास में हमें आपके सहयोग की जरूरत है ताकि आर्थिक कारणों की वजह से हमारी टीम के कदम न डगमगाएं. आपके द्वारा की गई एक रुपए की मदद भी हमारे लिए महत्वपूर्ण है. अत: आपसे निवेदन है कि अपनी सामर्थ्य के अनुसार नीचे दिए गए बैंक एकाउंट नंबर पर सहायता राशि जमा कराएं और बाजार वादी युग में पत्रकारिता को जिंदा रखने में हमारी मदद करें. आपके द्वारा की गई मदद हमारी टीम का हौसला बढ़ाएगी.

Name - neearj Kumar Sisaudiya
Sbi a/c number (एसबीआई एकाउंट नंबर) : 30735286162
Branch - Tanakpur Uttarakhand
Ifsc code (आईएफएससी कोड) -SBIN0001872

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *