यूपी

एल आई सी ने मरीजों हेतु भेंट किये स्ट्रेचर, व्हील चेयर, पंखे और स्टूल

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

एल आई सी की 65 वीं वर्षगाँठ के अवसर पर बरेली मण्डल के वरिष्ठ मण्डल प्रबन्धक श्री महेश चंद्र वर्मा ने मण्डल की टीम के साथ स्थानीय जिला महिला चिकित्सालय में मुख्य चिकित्सा अधीक्षिका अंजू शर्मा को मरीजों हेतु चार स्ट्रेचर,चार व्हील चेयर, छह मरीजों के लिए स्टूल और ओ पी डी हाल के लिए दस सीलिंग पंखों भेंट किये। वितरण कार्यक्रम में बोलते हुए वरि मण्डल प्रबन्धक महोदय ने कोरोना परिवेश में मरीजों के समुचित देखभाल हेतु अधीक्षिका के कर्तव्य निष्ठा की प्रशंसा की और चिकित्सीय स्तर पर भविष्य में एल आई सी के सामाजिक योगदान और सुरक्षा की प्रतिबद्धता को दोहराया । श्री वर्मा ने कहा एल आई सी बरेली मण्डल इस प्रकार के सहयोग हेतु सदैव तत्पर रहेगा ।
कार्यक्रम में अजय पाल गंगवार, हरीश सिधवानी का सराहनीय योगदान रहा। इस मौके पर एल आई सी ने जिला अस्पताल में उपस्थित सभी कर्मचारियों और मरीजों को कोरोना सुरक्षा के मास्क और बैग बांटे ।
कार्यक्रम में प्रबन्धक सुधीर अग्रवाल,आर सी लोहानी, प्रदीप,संतोष शर्मा,करुणेश सत्संगी व संजीव गुप्ता उपस्थित रहें ।


एल आई सी ने निबंध और चित्रकला के विजयी कार्मिकों और छोटे बच्चों को किया सम्मानित
बीमा सप्ताह के समापन पर मण्डल कार्यालय में बीमा सप्ताह के दौरान हुई निबन्ध एवं चित्रकला के विजयी कार्मिकों और उनके बच्चों को मुख्य अतिथि महा प्रबन्धक बीएसएनएल के अनिल कुमार द्वारा सम्मानित किया गया। छोटे बच्चों की श्रृंखला में प्रथम पुरस्कार कु आराध्य गुप्ता, द्वितीय पुरुस्कार मास्टर राघव और तृतीय पुरुस्कार मास्टर कार्तिकेय को दिया गया। बड़े बच्चों की प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार मास्टर रुद्रांश द्वितीय पुरुस्कार प्रेम सत्संगी और तृतीय पुरुस्कार कु गायत्री जोशी व प्रतीक्षा वर्मा को दिया गया। निबन्ध प्रतियोगिता में रविन्द्र अग्रवाल प्रथम, कुमार विक्रम सक्सेना द्वितीय और विवेक सक्सेना तृतीय रहें ।


एक अन्य समारोह में कार्मिक विभाग द्वारा मुख्य अतिथि पंजाब एंड सिंध बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक वीके निरंजन के हाथों मण्डल के 31 अधिकारियों व कर्मचारियों को ज्ञानपीठ में उत्कर्ष अहर्ता प्राप्त करने के स्वरूप सम्मानित कराया । कार्यक्रम में संजीव सक्सेना, संजीव मेहरोत्रा, एमएम जोशी व मण्डल के समस्त अधिकारी उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *