यूपी

हाजी तसव्वर खान ने मार लिया मैदान, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष का किया भव्य स्वागत, गदगद हुए राजपाल कश्यप

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप प्रदेश भर के दौरे पर निकले हैं. अब तक 27 जिलों की स्थिति परखने के बाद गुरुवार को वह बरेली पहुंचे. यहां बड़ा बाईपास पर 120 भोजीपुरा विधानसभा सीट से सपा के टिकट के प्रबल दावेदार हाजी तसव्वर खां ने सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में राजपाल कश्यप का भव्य स्वागत किया. कारों और मोटरसाइकिलों पर सवार समर्थक जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. राजपाल कश्यप को 11 बजे आना था जिसके कारण सुबह दस बजे से ही भारी तादाद में हाजी तसव्वर खां के समर्थक मौके पर जुटने लगे थे. बारिश भी उनके उत्साह के आगे फीकी पड़ गई. बरसात भी उनके कदमों को रोक नहीं पाई. पूरा माहौल समाजवादी पार्टी के रंग में रंग गया. समर्थकों में जोश और भव्य स्वागत देखकर राजपाल कश्यप गदगद नजर आए.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का यह जोश इस बात का सबूत है कि वर्ष 2022 में प्रदेश में समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे. हमें इस जोश को बरकरार रखना है और भाजपा की इस झूठ बोलने वाली सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है.


इस अवसर पर हाजी तसव्वर खां ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया. साथ ही यह भरोसा भी दिलाया कि अगर पार्टी उन्हें मौका देती है तो वह भोजीपुरा की सीट जीतकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की झोली में निश्चित रूप से डालेंगे. साथ ही उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष मेवाती समाज को प्रतिनिधित्व देने का मुद्दा भी उठाया. इस पर राजपाल कश्यप ने कहा कि पिछड़ों के साथ किसी भी प्रकार की नाइंसाफी नहीं होने दी जाएगी. समाजवादी पार्टी सबके साथ एक समान नजरिया रखती है. जो जिस लायक होगा उसे उसका बनता अधिकार जरूर दिया जाएगा.
इस अवसर पर नईम खां, अफसर खां, दानिश सलमानी आदि उपस्थित थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *