यूपी

महिला सम्मेलन में दिखा डा. अनीस बेग और कलीमुद्दीन का जलवा, सैकड़ों की तादाद में महिलाओं की टोलियां लेकर पहुंचे दोनों नेता, पढ़ें क्या रहा खास?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
पार्टी का कोई भी कार्यक्रम हो दो युवा नेता हर कार्यक्रम में अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज जरूर कराते हैं। समर्थकों के हुजूम के साथ इन दोनों नेताओं की मौजूदगी हर महफिल को उनके नाम कर देती है। इनमें एक हैं समाजवादी चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डा. अनीस बेग और दूसरे हैं समाजवादी पार्टी की महानगर कमेटी में सचिव मो. कलीमुद्दीन। पार्टी के हर छोटे-बड़े कार्यक्रम को सफल बनाने में उक्त दोनों नेताओं की अहम भूमिका रहती है। यही वजह है कि कार्यक्रम चाहे किसी का भी हो पर चर्चा इन्हीं दोनों नेताओं की होती है। कुछ ऐसा ही गुरुवार को भी हुआ। मौका था पार्टी की ओर से आयोजित महिला सम्मेलन का। समाजवादी पार्टी की ओर से आयोजित महिला सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की ‌अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा पहुंची थीं।


समारोह में डा. अनीस बेग सैकड़ों की तादाद में महिला समर्थकों को लेकर पहुंचे तो पूरा हॉल भर गया। इस दौरान डा. अनीस बेग ने फूलमालाओं से लीलावती कुशवाहा का स्वागत भी किया। डा. अनीस बेग के समर्थकों में ज्यादातर आम महिलाएं शामिल थीं जो इस बार सूबे में सत्ता परिवर्तन की अलख जगाती नजर आईं। महिलाओं की भारी भीड़ स्पष्ट रूप से संकेत दे रही थी कि इस बार सत्ता परिवर्तन के लिए महिलाएं भी तैयार हैं। वहीं महिलाओं का हुजूम यह भी साबित कर रहा था कि डा. अनीस बेग सिर्फ पुरुषों में ही नहीं महिलाओं में भी खासे लोकप्रिय हैं। हर जाति वर्ग की महिलाएं अनीस बेग के नेतृत्व में सम्मेलन में शामिल हुई थीं। पूर्व विधायक सुल्तान बेग भी कार्यक्रम में शामिल हुए और अपनी ताकत का भी अहसास कराया।


वहीं, ओमेगा क्लासेज के संचालक मो. कलीमुद्दीन भी सैकड़ों की तादाद में महिला समर्थकों के साथ सम्मेलन स्थल पर पहुंचे तो जिंदाबाद के नारों से पूरा समारोह स्थल गूंज उठा। कलीमुद्दीन के साथ युवा महिला समर्थकों की टीम देखने को मिली जो पूरे उत्साह से लबरेज थी।

कलीमुद्दीन कई बसों के माध्यम से महिला समर्थकों को कार्यक्रम स्थल तक लेकर आए थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में दोनों नेताओं का अहम योगदान रहा। बता दें कि मो. कलीमुद्दीन शहर विधानसभा सीट से सपा के टिकट के प्रबल दावेदार भी माने जा रहे हैं। जमीनी स्तर पर जी तोड़ मेहनत कर रहे कलीमुद्दीन पार्टी के अन्य कार्यक्रमों में भी अहम भूमिका निभाते रहे हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *