यूपी

महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यालय का शुभारंभ

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
आज दिनाँक 17 अक्टूबर रविवार को महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यालय का उद्घाटन किया गया। प्रातः महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने हवन पूजन कर महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यालय का शुभारंभ किया गया, तत्पश्चात पूर्व महापौर श्रीमती सुप्रिया ऐरन की उपस्थिति में जिला प्रभारी जितेंद्र कश्यप ने कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया।इस मौके पर महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने इस शुभ अवसर पर सभी कांग्रेस जनो का स्वागत किया और सभी का मिष्टान वितरण कर धन्यवाद ज्ञापित किया।इस अवसर पर अजय शुक्ला ने बताया कि आज हम सभी कांग्रेस जनों के लिए बेहद गौरव का दिन है आज हमारे शहर में महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इसके माध्यम से महानगर कांग्रेस का आंतरिक कार्य सुचारू रूप से सम्पन्न कराया जा सकेगा,और सभी कांग्रेसी इस कार्यालय पर एकत्रित होकर चर्चा और विचार विमर्श कर सकेंगे।पूर्व महापौर सुप्रिया ऐरन ने इस अवसर महानगर अध्यक्ष एवं उनकी कमेटी को इस गौरव के अवसर पर सभी को बधाई दी और बताया इस कार्यालय के शुभारंभ के बाद सभी कांग्रेसियों में कार्य करने के लिए नई ऊर्जा और जोश का संचार होगा तथा इस के बाद बरेली में कांग्रेस और मजबूती से दिखाई देगी।जिला प्रभारी जितेंद्र कश्यप ने कहा मेरे प्रभार क्षेत्र में महानगर कांग्रेस के शुभारंभ के पश्चात कांग्रेस को और मजबूती तथा कार्यकर्ता में कार्य करने की इच्छा का विकास होगा और इस अवसर पर सभी कांग्रेस जनों को बहुत बहुत बधाई।
उद्घाटन कार्यालय के पश्चात 50वीं बांग्लादेश स्वर्ण जयंती विजय दिवस समारोह का आयोजन किया गया।
समारोह में बरेली के सभी पूर्व सैनिको, को सम्मानित किया गया।भारत रत्न स्वर्गीय प्रधान मंत्री श्रीमती इन्दिरा गांधी जी के कुशल नेतृत्व तथा तत्कालीन सेना अध्यक्ष जनरल माणेकशाह के रणनीतिक नेतृत्व द्वारा विश्व मे भारत का कीर्तिमान स्थापित किया।जिसमे पाकिस्तान के 93000 सैनिको को भारतीय सेना के समक्ष आत्मसमर्पण करना पड़ा। और 16 दिसंबर 1971 को एक स्वतंत्रत बांग्लादेश का विश्व पटल पर अभ्युदय हुआ।

इस कार्यक्रम में सुभाष मिश्र,एयर मार्शल अशोक गोयल दीपक भट्ट आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर हाजी इस्लाम बब्बू, असलम चौधरी, के बी त्रिपाठी, महेश पंडित,योगेश जौहरी हर्षित दुबे,पारस शुक्ला,बिलाल कुरैशी,मोनू पांडेय,,प्रभात गिरि, विजय मौर्य,के के दीक्षित,अनिल देव,मंगल बाबू,रवि टंडन,के के शर्मा दिनेश गोला,नाहिद सुल्ताना,कमलेश ठाकुर ,कुमकुम शर्मा,संगीता कौशल,सुनीता दुबे,शकुंतला जौहरी,हेमा बत्रा,आदि उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *