यूपी

करंट की चपेट में आने से दो गायों कि मौत, पार्षद मम्मा मौके पर पहुंचे, नगर आयुक्त से की यह मांग…

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

इंदिरा नगर में करंट की चपेट में आने से दो गायों की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर भाजपा पार्षद सतीश चंद्र सक्सेना कातिब उर्फ मम्मा तत्काल मौके पर पहुंचे और नगर आयुक्त से गौमाता का अंतिम संस्कार कराने की मांग की।

नगर आयुक्त को संदेश के माध्यम से भेजे गए पत्र में मम्मा ने कहा, ‘नगर आयुक्त जी जैसा कि मैंने अभी थोड़ी देर पूर्व दूरभाष पर आपको अवगत कराया था कि शिशु राज स्कूल इंदिरा नगर मुख्य मार्ग बरेली पर 65 एमएम स्विच में अर्थिंग व करंट आने के कारण दो गाय चिपक कर मर गई हैं। जिसकी सूचना मैंने तत्काल आपको एवं अवर अभियंता राजीव शर्मा को दी तथा पावर हाउस से कर्मचारियों को बुलाकर स्विच का कनेक्शन कटवा दिया है। आपसे आग्रह है कि इन गौ माताओं का ससम्मान अंतिम संस्कार करवाने एवं नया स्विच लगवाने की व्यवस्था करवाने की कृपा करें। आपसे आग्रह है कि विषय की गंभीरता को देखते हुए व बरसात के मौसम को ध्यान में रखते हुए कि कहीं कोई और गंभीर घटना न हो जाए तत्काल निर्णय लेने एवं समाधान करवाने की कृपा करें। इसकी प्रति राजीव शर्मा अवर अभियंता को भी प्रेषित कर रहा हूं।’

बता दें कि कल रात से रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण बिजली की समस्या भी उत्पन्न हो रही है। कई जगहों पर अर्थिंग के कारण करंट की शिकायतें भी आ रही हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *