यूपी

जनता मन बना चुकी, 22 में बनेगी सपा सरकार : अमीक

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

उपजा प्रेस क्लब में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक जामेई की प्रेस मीट का आयोजन किया गया। श्री जामेई ने कहा कि सरकार बेशर्मी से बहुत ही मेहनत से बने सरकारी इदारे , इंस्टीट्यूशन को खत्म कर रही है।

इन सरकारों का कोई भी सरोकार आम जनता और उसके हितों से नहीं है, प्रदेश की जनता समाजवादियों को उम्मीद की निगाह से देख रही है। एक सवाल के जवाब में श्री जामेई ने कहा कि ओवैसी जैसे फसिस्ट नेताओं की असलियत जनता समझ चुकी है।
2022 में माननीय अखिलेश यादव जी के उत्तर प्रदेश में सरकार बनना तय है।
प्रेस क्लब में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री जामेई का प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. पवन सक्सेना ने स्वागत किया। इस मौके पर पत्रकारों से सवाल-जवाब के बीच श्री जामेई ने किसानों के मुद्दों को उठाया, साथ ही कहा कि बेशर्मी के साथ देश के गृह राज्य मंत्री को बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार पूंजीपतियों के हाथ एक-एक करके सरकारी संपत्ति बेंच रही है। जनता ने अब मन बना लिया है कि भारतीय जनता पार्टी की फेल सरकार को हटाया जाए। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हम पत्रकारों से फूलों की नहीं कांटों की उम्मीद करते हैं क्योंकि आप खुद महसूस कर सकते हैं कि आज सत्ता से सवाल पूछने पर भी पाबंदी है और अहंकार में डूबी हुई सरकारी जनता को परेशान कर रही हैं।
एक सवाल के जवाब में श्री जामेई ने कहा की ओवैसी जैसे फासिस्ट नेताओं की असलियत जनता समझ चुकी है, जब जब भाजपा का गला फंसता है, ओवैसी हैदराबाद की बिरयानी लेकर चले आते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश में उनकी दाल गलने वाली नहीं है।
प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. पवन सक्सेना ने श्री जमाई तथा समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री अगम मौर्या तथा महानगर अध्यक्ष श्री शमीम खां सुल्तानी को सत्ता और सत्य की प्रतीक अशोक की लाट का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। राष्ट्रीय प्रवक्ता को प्रेस क्लब की ओर से शाल ओढाकर तथा स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। इस मौके पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा ने धन्यवाद दिया और कहा कि आज समाजवादी पार्टी के लिए इस तरह के जन जागरण की बहुत आवश्यकता है।

समाजसेवी व संस्था ह्यूमन चेन की प्रमुख डॉ. उजमा कमर ने बरेली की पहचान वेंत व सुरमा को प्रतीकों के रूप में भेंट किया। इससे पूर्व डॉ उज़मा ने श्री जामेई का स्वागत भी किया। वरिष्ठ पत्रकार निर्भय सक्सैना ने अपनी पुस्तक कलम बरेली की भेंट की। वसी अहमद साहब,राजीव शांत ,विकास सक्सेना का भी कार्यक्रम में सहयोग रहा।।आशीष जौहरी ने अपने सफल संचालन से कार्यक्रम में रौनक भर दी।आशीष जौहरी ने बरेली की सरज़मीं पर इस तरह के वैचारिक कार्यक्रमों की जरूरत पर भी प्रकाश डाला।


इस अवसर पर समाजवादी पार्टी की ओर से जिला प्रवक्ता श्री मयंक शुक्ला मोंटी, जिला महासचिव श्री सतेंद्र सिंह यादव,पूर्व ब्लॉक प्रमुख आदेश सिंह गुड्डू, श्री कलीमुद्दीन जी,श्री विक्की सिंह बग्गा, सम्यून खान, इसरफील राशिमी, अशरफ समाजवादी, अशफाक गाजी, सैय्यद आजम अली, सैय्यद अलमान अली, लकी शाह,डॉ प्रसून यादव, भावाधस.के स्टेट कन्वीनर मनोज भारती, विजय वाल्मीकि, सीपीएम के जिला सचिव राजीव शांत आदि ने श्री जामेई को प्रतीक चिन्ह साईकिल भेंट की। प्रेस वार्ता के अवसर पर प्रेस क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कृष्ण गोपाल राज, आशीष गुप्ता, अनूप मिश्रा, विकास सक्सेना, रनदीप सिंह, अंकित कुमार, दीपक कुमार, लोटा मुरादाबादी, पुत्तन सक्सेना, शंकर दास,महामंत्री धर्मेंद्र सिंह बंटी, केएम खान, अनुराग, बीएस चंदोल, ताहिर बेग, शाईस्ता नफीस फहीम करार आदि उपस्थित रहे ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *