यूपी

हर वर्ग के लोग भाजपा के साथ, जिले की सभी नौ सीटें जीतेगी भाजपा, पढ़ें क्या बोले भाजपा के पदाधिकारी?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के अब सिर्फ दो दिन ही शेष हैं। भाजपा नेताओं को पूरा भरोसा है कि बरेली की जनता एक बार फिर से भाजपा को ही जिताएगी। इस दौरान हमने कुछ वरिष्ठ भाजपा नेताओं से बात की तो वे सभी उत्साह से लबरेज और जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त नजर आए। उनका कहना है कि कैंट के उम्मीदवार संजीव अग्रवाल और शहर से उम्मीदवार डा. अरुण कुमार सबसे अधिक वोटों से जीत हासिल करेंगे।

शिव कुमार माहेश्वरी

शिव कुमार माहेश्‍वरी
देश के विकास के लिए भाजपा ने पिछले पांच वर्षों में जो काम किए हैं और पांच वर्षों में भी दो वर्ष कोविड के कारण खराब हो गए। तीन साल में भारतीय जनता पार्टी ने पांच साल का काम किया है। देश व समाज के विकास के लिए और महिलाओं की सुरक्षा के लिए जो काम भारतीय जनता पार्टी ने किए हैं वो किसी ने नहीं किए। विपक्ष के लिए मोदी-योगी सरकार ने कुछ नहीं छोड़ा है। विपक्ष का सिर्फ एक ही काम रह गया है कि वह सत्‍ता पक्ष पर आरोप लगाएं। उनका अपना कोई एजेंडा नहीं है। भाजपा के कार्यों का विरोध करना ही उनका काम रह गया है। सारे समाज को एक समान देखा गया है। भारतीय जनता पार्टी की पहली ऐसी सरकार है जो दो साल से गरीबों को अन्‍न का वितरण कर रही है। वैक्‍सीनेशन सभी धर्म जाति के लोगों को लगाया गया। सभी धर्म जाति के लोगों को अन्‍न बांटा गया। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं हुआ। जितने पुलों का निर्माण बरेली में इस सरकार के कार्यकाल में हुआ उतना पहले कभी नहीं हुआ। 

अजय कुमार अग्रवाल

अजय कुमार अग्रवाल, भाजपा चुनाव संचालन अध्‍यक्ष अजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि मैं तो जहां भी जा रहा हूं हर तरफ भाजपा ही है। जिस तरह से योगी जी ने सुरक्षा दी, सुशासन दिया, उसकी वजह से हर व्‍यक्ति खुश है। इसलिए हर आदमी यह चाहता है कि गुंडाराज, माफियाराज और आतंकवाद लौटकर न आए। हिन्‍दू संस्‍कृति समृद्ध हो। जिस तरह से राम मंदिर का विकास हुआ, काशी विश्‍वनाथ का विकास हुआ, उसी तरह से मथुरा में भी विकास होगा। विशेष रूप से जो अल्‍पसंख्‍यकों का जो शिक्षित वर्ग है, खास तौर पर जो तीन तलाक पर कानून लाया गया उससे अल्‍पसंख्‍यक महिलाएं बहुत प्रसन्‍न हैं। योगी सरकार के पांच साल के कार्यकाल में किसी भी अल्‍पसंख्‍यक पर कोई अत्‍याचार नहीं हुआ। वह चुपचाप अपना वोट भाजपा को ही देकर जाएगा।

मनोज थपलियाल

चुनाव प्रबंधन प्रभारी भाजपा मनोज थपलियाल का कहना है कि भारतीय राजनीति के इतिहास में इस बार का चुनाव अपने आप में बहुत ही अनुपम है। जिस प्रकार से चुनाव आयोग के मानदंड हैं, सभी राजनीतिक दल उसकी परिधि में है। पहले चुनाव को एक उत्‍सव के रूप में मनाया जाता था लेकिन इस बार कई बंदिशें हैं। भाजपा का अपना नेटवर्क है इसलिए भाजपा पूरी तरह आश्‍वस्‍त है कि शहर विधानसभा ही नहीं पूरे जिले की नौ विधानसभा सीटें भाजपा जीतेगी। डा. अरुण कुमार द्वारा किए गए कार्य सराहनीय हैं। इसलिए इस बार वह भारी मतों से जीतेंगे। सभी लोग अपने वोट के महत्‍व को समझ रहे हैं। भाजपा ने वाल्‍मीकि समाज के भी जीवन स्‍तर को ऊपर उठाने का काम किया है। इसलिए वाल्‍मीकि समाज भी भाजपा को ही वोट करेगा।

डा. प्रमेंद्र माहेश्वरी

प्रदेश सह संयोजक, चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ भाजपा डा. प्रमेंद्र माहेश्वरी कहते हैं कि बरेली भारतीय जनता पार्टी का गढ़ है। जब प्रदेश में विपक्षी दलों की सरकारें हुआ करती थीं तब भी बरेली की जनता भाजपा के प्रत्‍याशियों को जिताती रही है। यहां की जनता उन्‍हीं लोगों को जिताती है जो राष्‍ट्र की बात करते हैं और राष्‍ट्रवाद की बात करते हैं। यही वजह रही है कि हमने बरेली क्षेत्र से आठ बार अपने लोकप्रिय सांसद को चुना है। बरेली उत्‍तर प्रदेश की उन सर्वाधिक सुरक्षित सीटों में से है जहां भारतीय जनता पार्टी का वोट बैंक बहुत अच्‍छा है। सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास की बात करते हैं। मैं एक ऑर्थोपेडिक सर्जन हूं। आयुष्‍मान योजना से पूरे देश में उत्‍तर प्रदेश में सबसे ज्‍यादा लोगों का इलाज हुआ है। इतने ज्‍यादा इलाज किसी और प्रदेश में नहीं हुए। यह गर्व की बात है कि पूरे देश में आयुष्‍मान योजना के सबसे ज्‍यादा लाभार्थी बरेली जिले के हैं। यह सब जानते हैं कि उस योजना से कित जाति विशेष या वर्ग विशेष के लोगों को फायदा मिला है। लॉ एंड ऑर्डर ठीक हुआ है तो सबके लिए ठीक हुआ है।

सतीश रोहतगी

वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश रोहतगी ने कहा कि यह चुनाव विकास और विश्‍वास के मुद्दे पर लड़ा जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने जो विकास कार्य किए हैं उससे लोगों में विश्‍वास बन गया है। यह चुनाव मैट्रो मैनेजमेंट पर निर्भर है। भारतीय जनता पार्टी ने अपनी डिजिटल प्रणाली को बूथ स्‍तर तक मजबूत किया है। लोकतांत्रिक व्‍यवस्‍था में कोई भी मतदाता चुनाव लड़ने के लिए खड़ा हो सकता है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *