देश मुंबई

फिल्म पुष्पा द राइज ने 9 हफ्ते में कमाए 1.39 करोड़ रुपए

Share now

Pushpa: अपने 9वें सप्ताह में इतनी कमाई करने वाली देश की दूसरी फिल्म बन चुकी हैं फिल्म ने कम समय में ही कई रिकॉर्ड कायम किए।
साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज अपनी रिलीज के साथ ही गई रिकॉर्ड कायम कर चुकी है। यह फिल्म बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म का जादू कम होता नजर नहीं आ रहा है। अपनी रिलीज के साथ ही कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली इस फिल्म ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। फिल्म पुष्पा द राइज अपने 9 हफ्ते में 1.39 करोड रुपए कमाने में सफल रही।
इस उपलब्धि को हासिल करने के साथ ही फिल्म पुष्पा अपने 9वें सप्ताह में इतनी कमाई करने वाली देश की दूसरी फिल्म बन चुकी हैं। इससे पहले विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक 1.64 करोड रुपए के साथ पहले स्थान पर कायम है। इसी बीच पुष्पा ने भी इस लिस्ट में अपनी दूसरी जगह पक्की कर ली है।
फिल्म के कलेक्शन को लेकर सभी इसलिए भी आश्चर्य में है क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बावजूद इस फिल्म ने यह उपलब्धि हासिल की है। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि पुष्पा का जो कारोबार धीमा होना शुरू हुआ है, वह आने वाले सप्ताह में और कम होता जाएगा।
गौरतलब है कि फिल्म ने कम समय में ही कई रिकॉर्ड कायम किए। बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिल्म हिंदी वर्जन ने सौ करोड़ के क्लब में अपनी जगह बना चुकी है। जबकि दुनियाभर में यह फिल्म पहले ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने सिनेमाघरों के बाद अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज कर दिया है।
फिल्म पुष्पा की बात करें तो अल्लू अर्जुन की यह ब्लॉकस्टर फिल्म 17, दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में नजर आए। वहीं, इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *