मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़

उज्जैन में एक युवती ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर घर में सेक्स रैकेट चलाए जाने का आरोप लगाया

Share now

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में एक युवती ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर घर में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाए जाने का आरोप लगाते हुए दबिश दे दी. खुद को पुलिस (MP Police) और मडियाकर्मी बताकर युवती ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक घर में छापा मार दिया. मकान में सेक्स रैकेट चलने का आरोप लगाते हुए उसने वहां मौजूद लोगों को धमकाया. खबर के मुताबिक युवती ने घर में मौजूद एक महिला को थप्पड़ मारकर उसका मंगलसूत्र छीन लिया. साथ ही उस पर वहां मौजूद लोगों से पांच लाख रुपए की मांग करने का भी आरोप है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने नकली पुलिस और मीडियाकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है. हालांकि जिस घर में छापेमारी (House Raid) की गई थी, वहां पर गलत काम होने की बात भी सामने आई है. वहां पर कई लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले. यह घटना 23 फरवरी की बताई जा रही है. सुदामानगर की रहने वाली सीमा कुशवाहा के मुताबिक उनकी फ्रेंड ने सुभाशनगर में किराए पर एक घर लिया था. वह सामान रखवाले में उसकी मदद कर रही थीं, तभी अचानक दरवाजा खटका. गेट खोलते ही चार लोग घर के भीतर घुस गए, इसमें एक युवती भी शामिल थी.
घर में सेक्स रैकेट चलने का आरोप
सीमा का आरोप है कि घर में घुसे लोगों ने खुद को पुलिस और मीडियाकर्मी बताया. उन्होंने घर में गलत काम होने का आरोप लगाया. खबर के मुताबिक घर के भीतर मौजूद युवक और युवती वहां से भागने लगे. इसी दौरान नकली पुलिस और मीडियाकर्मियों ने लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. उन्होंने गलत काम करने का आरोप लगाते और सबूत होने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपए की मांग की.

पैसे न मिलने पर रेप केस में फंसाने की धमकी
पीड़िता का आरोप है कि नकली पुलिस ने धमकी देते हुए कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो उन्हें रेप के केस में फंसा दिया जाएगा. जेल भिजवाने की धमकी के बाद उसे थप्पड़ मारकर उसका मंगलसूत्र भी छीन लिया गया. आरोपियों ने उनसे 50 हजार रुपए मांगे थे, जिसके बाद उसने 30 हजार रुपए दे दिए. इसके बाद भी उन्हें धमकाकर पांच लाख रुपए मांगे गए. पुलिस अब सभी आरोपियों की तलाश कर रही है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *