मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़

आधी रात को गर्ल्स हॉस्टल में घुस जाता था युवक, फिर सोती हुई लड़कियों के साथ करता था ऐसा काम कि पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, जानिये क्या है पूरा मामला?

Share now

इंदौर, एजेंसी 

मध्य प्रदेश पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो आधी रात को गर्ल्स हॉस्टल में घुस जाता था और फिर अजीब तरह की हरकतें करता था.

आधी रात के बाद सोती हुई लड़कियों के कमरे में घुसकर उनके अंडरगारमेंट काट देने वाले सिरफिरे को महेश बाग कॉलोनी में रहने वाले दो लोगों ने पकड़ा है। बदमाश एक महीने में आठ से ज्यादा कॉलोनियों में यह हरकत कर चुका है। वह अकेली लड़कियों को ही टारगेट करता था। बदमाश क्षेत्र में गार्ड की नौकरी कर चुका है, इसलिए उसे पता था कि कहां गर्ल्स होस्टल हैं और कहां अकेली लड़कियां रहती हैं।

टीआई तहजीब काजी के मुताबिक, बदमाश श्रीकांत चतुर्वेदी है। सतना के खमरिया गांव का रहने वाला है। इंदौर में धन ट्राइडेंट बिल्डिंग में गार्ड है और यहीं रहता भी है। उसे महेश बाग में रहने वाले ड्राइवर रोशन भिलवारे और पड़ोसी संजय खरे ने रात 3 बजे पकड़ा। पहले उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हुए थे। आरोपी ने 2019 में भी एक गर्ल्स होस्टल में लड़कियों के कपड़े काट दिए थे।

आरोपी को देखते ही बच्ची चीख पड़ी

बदमाश शीतल नगर, सुमन नगर, स्वर्ण बाग कॉलोनी, रवि जागृति नगर, महेश बाग कॉलोनी, गुरु नगर सहित आठ कॉलोनियों में हरकत कर चुका है। चार केस में तो घटना के वक्त लड़कियां जाग चुकी थीं, जिन्होंने उसे फोटो देखकर पहचान लिया। 17 जून को भी एक कमरे में घुसा तो 15 वर्षीय बच्ची की नींद खुलने से वह भाग गया था। थाने में आरोपी को देखते ही बच्ची चीख पड़ी थी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *