मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़

अकेले में ब्लू फिल्में देखते हैं कांग्रेस विधायक, किसी और को भेजने के बदले वॉट्सएप ग्रुप में कर बैठे अश्लील फोटो पोस्ट, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

एजेंसी, भोपाल
कांग्रेस का एक विधायक ब्लू फिल्में देखने का शौकीन है. शौक भी ऐसा कि फिल्में देखते देखते वह इतना मशगूल हो गया कि वॉट्सएप ग्रुप में ही ब्लू फिल्म की अश्लील फोटो पोस्ट कर बैठा. ग्रुप में जुड़ी शहर की जनता ने विधायक को जमकर लताड़ लगाई. इस पर विधायक ने तुरंत तस्वीरें डिलीट कर दीं मगर तब तक इसके स्क्रीन शॉट वायरल हो गए। मामला मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ विधानसभा के कांग्रेस विधायक एवं अनूपपुर कांग्रेस जिलाध्यक्ष फुंदेलाल सिंह से जुड़ा हुआ है। विधायक फुंदेलाल सिंह व्यापंम के आरोपी हैं।
कांग्रेस विधायक फुंदेलाल सिंह ने शहडोल जिले के आयुष इंडिया नामक एक व्हाट्सएप ग्रुप में ब्लू फिल्मों की कई बेहद अश्लील फोटो पोस्ट कर दीं। ये अश्लील फोटो देखते ही लोगों ने विधायक फुंदेलाल सिंह के लिए टिप्पणियां करना शुरू कर दीं। लोगों ने इनका विरोध भी किया। क्योंकि इस व्हाट्सएप ग्रुप में विभिन्न क्षेत्रों के नामी सभ्रांत लोग जुड़े हुए थे।

विधायक फुंदेलाल सिंह द्वारा पोस्ट की गईं अश्लील फोटो के मामले से शहडोल जिले की राजनीति में सरगर्मियां बढ़ गईं। कुछ लोगों ने इन तस्वीरों का स्क्रीन शॉट लेकर वायरल भी कर दिया। उधर इस मामले में विधायक का कहना है कि ये अश्लील फोटो गलती से व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट हो गई। उन्हें तुरंत हटा भी लिया था।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *