दिल्ली

जनकपुरी के लाल जगमोहन सिंह को लंदन में मिला ग्लोबल इंडियन ऑफ द ईयर का खिताब

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली

जनकपुरी की कर्मभूमि में प्रतिभाओं और मेहनतकश व्यक्तियों की कभी कमी नहीं रही है. अपनी मेहनत और हुनर के दम पर जनकपुरी के लोगों ने अपने जिले के साथ-साथ दिल्ली और हिंदुस्तान का नाम विदेशों में भी रौशन किया है. फिलहाल, जिनकी वजह से जनकपुरी एकबार फिर गौर्वान्वित हुआ है वो हैं दक्षिण जनकपुरी के निवासी सीए जगमोहन सिंह.

JSA Online इंडिया के फाउंडर हैं सरदार जगमोहन सिंह

सीए जगमोहन सिंह ने अपनी मेहनत और हुनर के दम पर दुनिया के नौ देशों में सफल व्यावसायिक दृष्टिकोण से हिंदुस्तान का झंडा बुलंद करने में अहम भूमिका निभाई है. बता दें कि जगमोहन सिंह JSA online के फाउंडर है. लोगों को लाभदायक और नकद समृद्ध व्यवसाय चलाने में मदद करने के लिए उन्हें ग्लोबल इंडियन ऑफ द ईयर 2021-22 का पुरस्कार देकर उन्हें प्रोत्साहन किया गया । इस मौके पर कैश फ्लो कोच सीए जगमोहन सिंह ने कहा मैं आगे भी इस तरह हर किसी को कैश रिच और खुशहाल जीवन जीने में मदद करने के लिए और अधिक प्रयास करने के लिए प्रेरित करता हूं।

सीए जगमोहन सिंह को यह सम्मान ऊर्जावान व्यवसाय, तेजी से व्यावसायिक वृद्धि, बेहतर व्यवसाय करने की पहल, परोपकारी प्रयास, सामाजिक कार्य के लिए दिया गया है. आपको बता दें कि ये सम्मान एशिया वन मैगजीन द्वारा ग्रेटेस्ट ब्रांड और लीडर्स को दिया जाता है, इसका चयन यूनाइडेट रिसर्च सर्विस इंटरनेशनल द्वारा किया जाता है.

जिलावासियों को दिया सफलता का श्रेय

जगमोहन सिंह जी ने फोन पर अपनी सफलता को सम्पूर्ण जनकपुरी वासियों को समर्पित करते हुए कहा है कि यह सम्मान जनकपुरी वासियों का है क्योंकि जनकपुरी में ही उनकी आत्मा बसती है. ज्ञात हो कि जगमोहन सिंह मूल रूप से पंजाबी है वे दिल्ली के जनकपुरी में ही अपने परिवार के साथ रहते हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *