दिल्ली

जनता से संवाद करें MCD कर्मचारी – ज्ञानेश भारती

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली

MCD के नए कमिश्नर ज्ञानेश भारती ने अपना कार्यभार सँभालते ही सभी निगम अधिकारियों को आदेश दिया है कि वो जनता के बीच जाकर उनसे सीधा संवाद करें। आदेशानुसार निगम अधिकारी जनता के बीच जाकर उनसे बातचीत कर रहे हैं। जनता की मूलभूत समस्याओं को जानकर उसे हल करने की कोशिश कर रहे हैं।
दिल्ली नगर निगम के एकीकरण तथा निगम पार्षदों के कार्यकाल समाप्त होने पर निगमायुक्त ज्ञानेश भारती के आदेश पर सभी वार्डों के लिए नोडल अधकारियों की नियुक्ति की गई है । जिनका काम वार्ड की समस्याओं का निराकरण, प्रतिदिन अपने वार्ड का दौरा, सभी क्षेत्रवासियों से मिलना होगा । सभी विभाग के अध्यक्षों को यह अतिरिक्त उत्तरदायित्व दिया गया है।


इसी क्रम में वार्ड 61 सफदरजंग एन्कलेव के नोडल अधिकारी अतुल भारद्वाज ने सीधा संवाद के लिए सभी RWA को आमंत्रित किया। दक्षिणी क्षेत्र के उपायुक्त प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें सभी RWA ने अपने क्षेत्र की समस्याओं के बारे में सीधी बात की। जिसके बाद प्रदीप कुमार ने सभी समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। कुल मिलाकर जनता से सीधे संवाद की पहल उत्साहवर्धक रही ।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *