देश

शिष्या के साथ गुरुजी प्रेमालाप करते पकड़े गए, हुई धुनाई

Share now

बोकारो थर्मल, रामचंद्र कुमार अंजाना
शिष्या के साथ प्रेमालाप करना गुरूजी मंहगा पड़ गया। ग्रामीणों ने जमकर जंगल में ही जमकर धुनाई कर दी। घायल व्यवस्था में कराहते हुए बैशाखी में बैंठकर मांफीनामा कर गुरूजी घर गए। घटना मंगलवार की रात गांधीनगर थाना क्षेत्र के खासमहल जंगल की है। बताया जाता है कि नावाडीह प्रखंड के ऊपरघाट के पलामू पंचायत के डहिया निवासी आदिवासी शिक्षक मनोहर हांसदा अपने शिष्या के साथ खासमहल जंगल में अपने एक अन्य मित्र के साथ प्रेमालाप कर रहें थे। इसकी जानकारी समीप के गांव पिलपिलो के युवकों को हो गयी और दर्जनों युवक की एक टोली बनाकर जंगल में ढुढंने लगे। इस दौरान जंगल में गुरूजी और शिष्या प्रेमालाप करते एक अन्य मित्र के पकड़े गए। गुरूजी पकड़े जाने के बाद युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद गुरूजी के घरवालों की सूचना दी गयी। सूचना के उपरांत गुरूजी के परिजनों के द्वारा माफी मांगने व गांव से तड़ीपार रहने की शर्त पर छोड़ा गया।
गुरूजी एक नहीं कई शिष्यों से था प्रेम संबंधः गुरूजी को प्रेमालाप करते पकड़े जाने के बाद उसके मोबाइल जांच करने पर पता चला कि गुरूजी एक नहीं कई शिष्यों से प्रेमलाप करते थे। गुरूजी अलग-अलग गांव जाकर बच्चों को पांच से दशम के विधार्थियों को ट्यूशन पढ़ाते का काम करते थें। पकड़े जाने पर गुरूजी कबूल किया कि एक नहीं कई छात्राओं से प्रेम संबंध है। आज के बाद गांव छोड़कर बाहर चले जाऐंगे। गुरूजी के इस हरकत की जानकारी मिलने के बाद अभिभावकों में भारी आक्रोश है।
इसी जंगल में बन चुकी पोर्न फिल्म

19 सितंबर को इसी जंगल में बोकारो थर्मल के तीन डीवीसी कर्मचारी पोर्न फिल्म बना रहे थे। उसी क्रम में ग्रामीणों ने महिला को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। हालांकि तीनों पुरूषों भाग कर अपनी जान बचाई थी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *