देश

समर्थक चाहते हैं मेयर का चुनाव लड़ें कलीमुद्दीन, कलीमुद्दीन बोले- पार्टी आदेश करेगी तो जरूर लड़ूंगा चुनाव

Share now

Bareilly : नीरज सिसौदिया : नगर निगम चुनाव को लेकर ओमेगा क्‍लासेज के डायरेक्‍टर मोहम्‍मद कलीमुद्दीन के समर्थक भी अपने नेता पर दबाव बनाने लगे हैं। समर्थक चाहते हैं कि मोहम्‍मद कलीमुद्दीन मेयर पद का चुनाव लड़ें। उनका कहना है कि विगत विधानसभा चुनाव में कलीमुद्दीन शहर विधानसभा सीट से टिकट के प्रबल दावेदार थे लेकिन पार्टी ने राजेश अग्रवाल को मैदान में उतार दिया. जिस वजह से पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था। उनका कहना है कि कलीमुद्दीन ने पार्टी के लिए समर्पण भाव से काम किया है इसलिए उन्‍हें मेयर पद का चुनाव लड़ना चाहिए। अगर पार्टी उन्‍हें टिकट देती है तो हम पूरी ताकत से उन्‍हें जिताने का काम करेंगे। वहीं, इस संबंध में कलीमुद्दीन ने कहा कि अगर मेयर की सीट सामान्‍य वर्ग के लिए रहेगी किसी जाति विशेष के लिए आरक्षित नहीं होगी और पार्टी अगर उन पर भरोसा जताएगी तो वह मेयर पद का चुनाव जरूर लड़ेंगे।
बता दें कि कलीमुद्दीन राजेंद्र नगर में ओमेगा क्‍लासेज के नाम से कोचिंग चलाते हैं। उनकी कोचिंग के पढ़े हुए बच्‍चे कई अहम मुकाम हासिल कर चुके हैं। इनमें से कई ऐसे बच्‍चे हैं जिन्‍हें कलीमुद्दीन ने नि:शुल्‍क शिक्षा दी थी और आज वे एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं। मेवाती वसीम चौधरी, संजय, नजाकत बेग, लालू, महेश गंगवार, विद्या सागर आदि समर्थक कलीमुद्दीन के निवास पर पहुंचे और उनसे मेयर का चुनाव लड़ने की अपील की। कलीमुद्दीन विधानसभा से पूर्व व्‍यापक पैमाने पर वोटरशिप अभियान चला चुके हैं। हजारों समर्थकों के वाट बनवा चुके हैं। उनके समर्थकों का कहना है कि अगर पार्टी उन्‍हें मौका देती है तो इन समर्थकों के वाट भी कलीमुद्दीन को मिलेंगे। कलीमुद्दीन ने कहा कि वह अपने समर्थकों को निराश नहीं करेंगे। अगर सीट आरक्षित नहीं होती है और पार्टी उन्‍हें मौका देती है तो वह निश्चित तौर पर जीत हासिल करेंगे।
समर्थकों का कहना है कि कलीमुद्दीन और उनके परिवार का कई वार्डों में अच्‍छा दबदबा है। वह भाजपा को कड़ी टक्‍कर देने में सक्षम हैं। कलीमुद्दीन के समर्थकों का दावा है कि अगर पार्टी उन्‍हें मैदान में उतारती है तो शहर और कैंट विधानसभा सीट से डेढ़ लाख वोटों से तो उनकी शुरुआत ही होगी। बहरहाल, जल्‍द ही आरक्षण की स्थिति साफ हो जाएगी। इसके बाद ही पार्टी उम्‍मीदवारों की घोषणा की जाएगी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *