मनोरंजन

राम कमल महान कृति द्रौपदी में रुक्मिणी मैत्रा का निर्देशन करेंगे

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म निर्माता राम कमल मुखर्जी रुक्मिणी मैत्रा के साथ महान कृति द्रौपदी बनाने जा रहे हैं। थिएटर लीजेंड बिनोदिनी दासी पर आधारित बंगाली बायोपिक बिनोदिनी-एकती नटिर उपाख्यान के बाद यह उनकी दूसरी मेगा सेल्युलाइड यात्रा होगी।

देव एंटरटेनमेंट वेंचर्स और प्रमोद फिल्म्स एक बार फिर महाभारत की जादुई कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए सहयोग कर रहे हैं। बंगाल के सुपरस्टार देव अधिकारी और मुंबई के प्रतीक चक्रवर्ती द्वारा निर्मित, यह फिल्म बंगाल की सबसे बड़ी दृश्य असाधारण फिल्म होने का वादा करती है।

प्रोडक्शन हाउस ने इस महान कृति के निर्देशन के लिए बॉलीवुड फिल्म निर्माता राम कमल मुखर्जी को चुना है। जबकि रुक्मिणी मैत्रा शीर्षक भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म प्रसिद्ध लेखिका प्रतिभा रे के पुरस्कार विजेता उड़िया उपन्यास यज्ञसेनी पर आधारित है.. “जब निर्देशक राम कमल ने मेरे प्रकाशक रूपा प्रकाशन के माध्यम से यज्ञसेनी के फिल्म अधिकारों के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मुझे खुशी हुई कि आज भी भारतीय फिल्म निर्माता महाभारत की कहानी में रुचि रखते हैं।

 

मेरी पुस्तक, यज्ञसेनी, समकालीन प्रासंगिकता के साथ द्रौपदी के दृष्टिकोण से महाभारत के बारे में है। यज्ञसेनी धैर्य, तपस्या और शक्ति का प्रतीक है। यह एक रचनात्मक सहयोग है, और राम कमल स्वयं एक लेखक होने के नाते, निश्चित रूप से यज्ञसेनी और उनके साथ न्याय करेंगे कहानी। विजेता प्रतिभा रे कहती हैं, मुझे लगता है कि हम अपने महाकाव्यों को फिर से देखने और नई पीढ़ी को अपनी संस्कृति और विरासत के बारे में बताने का सही समय मुखर्जी ने कहा, “इस फिल्म को फ्लोर पर आने से पहले चार महीने के प्री-प्रोडक्शन और कठोर कार्यशाला की जरूरत है।”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *