देश

शिल्पा शेट्टी की फिल्म सुखी का गाना नशा हुआ रिलीज़, रैपर बादशाह ने लगाए चार चाँद

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

बहुप्रतीक्षित फिल्म “सुखी” का पहला ट्रैक “नशा” रिलीज़ हो चुका है। यह एक हाई-एनर्जी और फुट-टैपिंग नंबर है, जो शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के डांसिंग स्किल्स को दर्शाता है। यह गाना एक पार्टी एंथम बनने के लिए बिल्कुल तैयार है। “नशा” को बादशाह और हितेन ने मिलकर कंपोज किया है और आकर्षक गीत के छोल राजा दिलवाला ने लिखे हैं। वहीं बादशाह, चक्षु कोटवाल और अफसाना खान ने इसे अपनी आवाज़ दी है। गाने में शिल्पा के साथ उनके को-स्टार्स कुशा कपिला और दिलनाज़ ईरानी भी हैं, जो इस म्यूजिक वीडियो में जमकर डांस कर रहीं हैं।

इस स्लाइस-ऑफ़-लाइफ कहानी में, हम शिल्पा को एक मज़ेदार अवतार में देखेंगे, और कैसे एक पत्नी और माँ बनने के बाद उसकी ज़िन्दगी 360 डिग्री में बदल जाता है। लेकिन वह दोस्तों के साथ पुनर्मिलन के दौरान अपने पुराने स्व से जुड़ जाती है और एक बार फिर से थोड़ा सा जीवन जी लेती है, जिससे बहुत सारी महिलाओं को प्रेरणा मिलती है। और नए गाने के साथ, प्रशंसक निश्चित रूप से एक मनोरंजक कहानी का इंतजार कर रहे हैं।

‘सुखी’ में शिल्पा शेट्टी, कुशा कपिला, दिलनाज़ ईरानी, पवलीन गुजराल, चैतन्य चौधरी और अमित साध हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, सुखी। 22 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है और सोनल जोशी के निर्देशन की पहली फिल्म है। फिल्म को राधिका आनंद ने लिखा है, जबकि पटकथा पॉलोमी दत्ता ने लिखी है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *