मनोरंजन

किंग ने दोहा में ‘न्यू लाइफ’ एल्बम से अपने पहले ‘हाई हुक्कू’ परफॉर्मन्स से स्टेज पर धूम मचाई

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

अपने म्यूजिक से लाखों लोगों के चार्ट और दिलों पर राज करने के लिए जाने वाले किंग ने एक बार फिर दोहा में अपने आगामी एल्बम ‘न्यू लाइफ’ के ट्रैक ‘हाई हुक्कू’ की अविस्मरणीय प्रस्तुति से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

दोहा में  माहौल किसी शानदार से कम नहीं था जब किंग स्टेज पर आए और उन्होंने ‘हाई हुक्कू’ पर परफॉर्मन्स करते हुए अपनी विशिष्ट एनर्जी का परफॉर्मन्स किया, एक ऐसा गाना जिसने पहले ही म्यूजिक इंडस्ट्री में खास चर्चा का विषय बन गया हैं।

किंग का परफॉर्मन्स किसी धमाकेदार पेशकश से कम नहीं था, जो गाने के क्लासिक हुक स्टेप्स और उनकी आवाज़ के साथ अच्छी तरह से मेल खाता था। दर्शक स्टेज पर उनकी उपस्थिति से फूले नहीं समाए और उनका उत्साह चरम पर पहुंच गया जब वे ‘हाई हुक्कू’ पर नाचने-गाने लगे।

किंग ने अपने परफॉर्मन्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “ऑफिसियल रिलीज से पहले थोड़ा परफॉर्मन्स करने के बारे में सोचा।

नीचे कमेंट करें और इसे उन लोगों के साथ साझा करें जो “हाई हुक्कू” का इंतजार कर रहे हैं।
NEW LIFE 18 OCTOBER, 12 AM IST.
.
.
.
#highhukku #newlife #kingsclan #ifeelking #bangersonly”

https://www.instagram.com/reel/CyGFP4qLUZf/

‘न्यू लाइफ’ किंग की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट होने की उम्मीद है, जिसमें अलग म्यूजिकल स्टाइल और गीतों का मिश्रण है जो उनके कलात्मक विकास को दर्शाते हैं। यह एल्बम 18 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है और दुनिया भर के फैंस इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *