मनोरंजन

निकलओडियन ने ग्लोबल हिट ‘द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ सैमी एंड राज’ पेश करके भारत में अपनी प्रोग्रामिंग का विस्तार किया

Share now

प्रोमो लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=cyLn4JIZJ60

पूजा सामंत, मुंबई

भारत में बच्चों का नंबर 1 मनोरंजन चैनल, निकलओडियन लगातार विस्तार करते हुए दिलचस्प और प्रासंगिक स्टोरीटेलिंग द्वारा बच्चों की डायनामिक श्रेणी में नए मानक स्थापित कर रहा है। कमियों को पहचानकर उन्हें दूर करने की प्रतिबद्धता के साथ निकलओडियन ने एक बार फिर बच्चों की श्रेणी में एक और ज़रूरत पूरी की है। मोटू पतलू, शिवा, रुद्रा, पिनाकी और हैप्पी – द भूत बंधु, चीकू और बंटी, अभिमन्यु की एलियन फैमिली आदि जैसे आईपी की मजबूत कंटेंट लाइब्रेरी लेकर निकलओडियन अब निकलोडियन इंटरनेशनल के साथ को-प्रोडक्शन में अपना पहला शो, ‘द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ़ सैमी एंड राज’ भारत में पेश कर रहा है। नए जमाने की यह कॉमेडी 15 अक्टूबर से शुरू होगी और हर शनिवार-रविवार दोपहर 1 बजे प्रसारित होगी।
अपनी तरह की पहली एनिमेटेड सीरीज, ‘द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ सैमी एंड राज’ दो चचेरे भाइयों, सैमी और राज की कहानी है। उनके पास एक अनोखा और रहस्यमय ‘समय बदलने वाला’ ऐप है। समय को रोकने, पीछे ले जाने और तेजी से आगे ले जाने की असाधारण क्षमता के साथ सैमी और राज विभिन्न समस्याओं को हल करने के लिए एक मनोरंजक एडवेंचर पर निकल जाते हैं। हालाँकि उनके नेक इरादे और प्रयासों से अक्सर हंगामा और हास्यपूर्ण परिस्थितियाँ उत्पन्न हो जाती हैं। सैमी और राज हर एपिसोड में नई एवं दिलचस्प चुनौतियों का सामना करते हैं, और अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं को चतुराई से पार करने के लिए समय बदलने वाले ऐप का उपयोग करते हैं।
निकलओडियन इंटरनेशनल के साथ साझेदारी के बारे में अनु सिक्का, हेड – क्रिएटिव, कंटेंट एवं रिसर्च, किड्स टीवी नेटवर्क, वायकॉम18, ने कहा, “द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ़ सैमी एंड राज हमारे युवा दर्शकों को उच्च गुणवत्ता का विविध और समावेशी कंटेंट प्रदान करने के लिए निकलओडियन इंटरनेशनल और हमारे बीच एक सहयोग है। हास्य से भरपूर टाइम-ट्रैवल की यह कहानी हमारे संग्रह में एक नई व अनूठी पेशकश है। हमें विश्वास है कि यह शो बच्चों को बहुत पसादन आयेगा और इस श्रेणी के प्रति हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करेगा।”
पैरामाउंट्स ग्लोबल किड्स एंड फैमिली ग्रुप के वीपी, इंटरनेशनल प्रोडक्शन एवं डेवलपमेंट, क्रिस रोज़ ने कहा, “द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ सैमी एंड राज वायकॉम18 के साथ हमारी एक सफल साझेदारी है। हमारे विस्तृत सहयोग और मजबूत टीम वर्क के साथ हमने एक शक्तिशाली कहानी बनाई है, जो पूर्वी और पश्चिमी भावनाओं के बीच अंतर का विश्लेषण करेगी। इस स्टोरीलाइन के निर्माण में भारतीय टीम ने मुख्य भूमिका निभाई है, और बच्चों के इस शो के किरदारों को परिभाषित किया है, ताकि दर्शकों को इसमें भारतीय संस्कृति की झलक मिले और साथ ही वैश्विक स्टोरीलाइन के साथ या सभी दर्शकों को पसंद आए।”
द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ सैमी एंड राज के लॉन्च का प्रचार निकलओडियन फ्रैंचाइज़ी एक मजबूत मल्टी-स्क्रीन मार्केटिंग योजना के साथ कर रही है, जिसमें सोशल मीडिया और विभिन्न अन्य डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म, गेम, कनेक्टेड टीवी और इंफ्ल्युएंसर्स द्वारा इसे बढ़ाया जा रहा है। इस योजना के अगले कदम में एक अभिनव एआर फिल्टर बच्चों को उनका रूप बदलकर आगे के समय में ले जाएगा। यह बच्चों और सभी ब्रांडों को आकर्षित करेगा।
निकलओडियन के ‘द ट्विस्टेड टाइमलाइन ऑफ सैमी एंड राज’ में सैमी और राज के साथ रियलिटी-बेंडिंग एडवेंचर पर जाने के लिए तैयार हो जाइए, 15 अक्टूबर से हर शनिवार-रविवार, दोपहर 1 बजे से!

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *