मनोरंजन

19 अक्टूबर को खेसारी लाल यादव और रत्नाकर कुमार की ‘संघर्ष 2’ का प्रीमियर होगा पटना में

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

भोजपुरी सिनेमा को नई ऊंचाई देने में महत्त्वपूर्ण योगदान दे रहे फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार एक फिर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘संघर्ष 2’ को लेकर नई पहल कर रहे हैं।  ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव, साउथ इंडियन एक्ट्रेस मेघा श्री और भोजपुरी सेंसेशन माही श्रीवास्तव स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष2’ जहां 20 अक्टूबर दुर्गा पूजा के शुभावसर पर पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, वहीं इस फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर आगामी 19 अक्टूबर को पटना में किया जाएगा। यह प्रीमियर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को नया सौगात देने वाला होगा।

सबसे खास बात यह भी है कि 2018 में रिलीज हुई संघर्ष को भव्य पैमाने पर रत्नाकर कुमार ने सिंगल थियेटर के साथ ही साथ मल्टीप्लेक्स में रिलीज किया था और महिला दर्शकों को वापस सिनेमाहॉल तक लाने का सराहनीय कार्य किया था। यह भोजपुरी फिल्मों के लिए नया रास्ता रत्नाकर कुमार ने आगाज किया था, जिसकी हर किसी ने तारीफ किया था। अब इस बार ‘संघर्ष2’ लेकर फिर से वे कुछ नया पहल कर रहे हैं। सिनेमाहॉल से गायब हो रहे आडियंस को फिर से जोड़ने का अथक प्रयास वे कर रहे हैं। उम्मीद है कि उनकी नई पहल भोजपुरी फिल्मों को जीवनदान देने का कार्य करेगी।

Khesari lal

गौरतलब है कि बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘संघर्ष 2’ में खेसारीलाल यादव, मेघाश्री और माही श्रीवास्तव के जबरदस्त किरदार देखने को मिलेंगे। फिल्म में खेसारी का किरदार एक दो नहीं बल्कि कई खलनायकों से लोहा लेते दिखाई देगा। संघर्ष-2 एक बिग बजट की फिल्म है। दुर्गा पूजा के दिन यह फिल्म रिलीज होगी। निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि फिल्म को सीबीएफसी से यूए सर्टिफिकेट मिल चुका है। जिससे पूरी यूनिट खुश है। हम दुर्गा पूजा पर संघर्ष-2 को पूरे भारत में एक साथ रिलीज करने के लिए तैयार है। यह फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में एक मील का पत्थर साबित होने वाली है। क्योंकि इसमें हर किरदार दर्शकों को प्रभावित करने वाला है। उनका मानना है कि यह फिल्म दर्शकों को बेहद ही पसंद आने वाली है। खेसारी लाल यादव ने दर्शकों से इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हम बहुत ही मेहनत से सिनेमा बनाते हैं। आप सबके इसे सिनेमाघर में जाकर देखने से हमें लगता है कि हमारी मेहनत सफल हो गई है। मैं आपसे अपील करता हूं कि संघर्ष-2 को आप आपके नजदीकी सिनेमाहॉल में जाकर देखें।

Sangharsh 2

वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी की प्रस्तुत इस फिल्म संघर्ष-2 की सह निर्माता निवेदिता कुमार व कुलदीप श्रीवास्तव हैं। जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है। फिल्म में खेसारीलाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान भी अहम रोल में दिखेंगी।

खेसारी लाल इस फिल्म संघर्ष-2 में सुशील सिंह, संजय पांडेय, विनीत विशाल जैसे खलनायकों से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। फिल्म में अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, वर्णय मल्होत्रा, जे नीलम, रोहित सिंह (मटरू), पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओपी कश्यप सहित कई कलाकार भी हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *