मनोरंजन

शांतनु माहेश्वरी इस बार खास बच्चों के साथ मनायी दिवाली

Share now

Puja Samantha, Mumbai

त्योहारों का मौसम आने के साथ, उत्साह बहुत बढ़ जाता है क्योंकि लोग रोशनी के त्योहार को बेहद उत्साह और खुशी के साथ मनाने की तैयारी करते हैं। जबकि कई लोग परिवार और दोस्तों के साथ इसका आनंद लेते हैं, अभिनेता शांतनु माहेश्वरी जैसे कुछ लोग जरूरतमंद लोगों के लिए दिवाली को विशेष बनाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हैं। शांतनु माहेश्वरी के हालिया हृदयस्पर्शी भाव ने एक एनजीओ में छोटे बच्चों के दिलों को रोशन कर दिया, जिससे उनके चेहरे पर सचमुच हार्दिक मुस्कान आ गई।

अभिनेता ने यह सुनिश्चित करने के इरादे से शहर के एक स्थानीय एनजीओ का दौरा किया कि इन बच्चों को इस दिवाली। शांतनु माहेश्वरी ने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और उनके साथ बातचीत और अपार प्यार के साथ बंधे रहे, साथ में मजेदार रही, जिससे उन्हें बहुत खुशी मिली। वास्तव में स्थायी यादें बनाईं, जिससे दूसरों को जरूरतमंद लोगों के साथ मुस्कान साझा करने की प्रेरणा मिली। आख़िरकार, दिवाली अपनों से परे ख़ुशियाँ फैलाने का नाम है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उसी की एक झलक साझा करते हुए, शांतनु माहेश्वरी ने लिखा, “आज इन बच्चों के साथ एक सुंदर अनुभव हुआ… इन बच्चों से मिलना, और उनके साथ एक छोटी सी बातचीत करने से मैं अपनी सारी चिंताओं को भूल गया… किसी ने सही ही कहा है कहा कि बच्चों के साथ रहने से आत्मा ठीक हो जाती है… उनकी आंखों की चमक और उत्साह संक्रामक है… बड़ी सुकून वाली भावना थी ये…”

https://www.instagram.com/p/CzRPoeSywrm/?igshid=MzRlODBiNWFlZA%3D%3D

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शांतनु माहेश्वरी के पास कुछ रोमांचक नई परियोजनाएँ हैं। वह नीरज पांडे की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में अजय देवगन और तब्बू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इसके अतिरिक्त, अभिनेता फिल्म निर्माता प्रतिम डी. गुप्ता की आगामी बंगाली फिल्म में अपने टॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *