मनोरंजन

दिवाली पर कैसी ड्रेस पहनें, बता रही हैं मानुषी छिल्लर, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और कृति सेनन, पढ़ें क्या है उनकी पसंद 

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

दिवाली नजदीक आने के साथ, बॉलीवुड हस्तियां अपने पारंपरिक पोशाकों को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं। उन्होंने सॉफ्ट पीच और फ्यूशिया पिंक से लेकर एलिगेंट न्यूड तक, रंगों का एक स्पेक्ट्रम धारण किया है। आइए इन बॉलीवुड डीवाज़ के वॉर्डरोब चॉइस का पता लगाएं और इस फेस्टिव सीज़न के लिए सही रंग चुनें।

https://www.instagram.com/p/CzTUps6pQbj/i gshid=dmh1N3lpeTNmYzhx

मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर

https://www.instagram.com/p/CzTUps6pQbj/i gshid=dmh1N3lpeTNmYzhx

फैशन आइकन मानुषी छिल्लर ने हाल ही में बेहतरीन एथनिक आउटफिट में अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर सुर्खियां बटोरीं। चाहे वह पीची-गुलाबी सेक्विन साड़ी हो या जीवंत फूशिया गुलाबी साड़ी, मानुषी इन रंगों को सहजता और स्टाइल के साथ पहनती हैं। अगर आप इस दिवाली एक सॉफ्ट, फेमिनिन लुक चाहती हैं तो मानुषी छिल्लर के वॉर्डरोब से प्रेरणा लें।
https://www.instagram.com/p/CzMKse1peNi/?igshid=eDA5NWZueHRtM2Mz

कृति सेनन

कृति सेनन

यदि आप न्यूड शेड्स पसंद नहीं करती हैं और इस दिवाली कुछ अलग दिखना चाहती हैं, तो कृति सेनन की रॉयल ब्लू सेक्विन साड़ी आपके लिए अच्छा विकल्प है। यह बोल्ड और खूबसूरत विकल्प शाही एहसास देता है और आपको किसी भी दिवाली समारोह में अलग दिखने का वादा करता है।
https://www.instagram.com/p/CzTT7yKIX1v/?igshid=MTZycG0ya3V4MXI1Zw==

सारा अली खान

सारा अली

सारा अली खान का गोल्डन सीक्विन लहंगा ग्लैमर का प्रतीक है। सुनहरा रंग उत्सव की भावना का प्रतीक है और जटिल सेक्विन काम समृद्धि का स्पर्श भी जोड़ता है। यदि आप दिवाली के दौरान स्टाइलिश दिखना चाहती हैं। तो यह लहंगा आपके लिए परफेक्ट होगा।
https://www.instagram.com/p/CzGgJAgIiqp/?igshid=MXR6b3Fva2tyaTRucg==

जान्हवी कपूर

जाह्नवी कपूर

यदि कलरफुल और चमकदार शेड्स आपके टेस्ट के लिए कुछ ज्यादा ही आकर्षक हैं, तो जान्हवी कपूर की पसंद के न्यूड शेड वाले पारंपरिक एथनिक कोर्सेट आपके लिए सटीक ऑउटफिट रहेगा। यह एलिगेंट अटायर ट्रेडिशनल और कंटेम्पररी के बीच सही संतुलन बनाती है। यह एक आदर्श इंडोवेस्टर्न पहनावा है, जो चार्म और सोफिस्टिकेशन को प्रदर्शित करता है।

https://www.instagram.com/p/CzOneCwoRFY/?igshid=djEyNzMxcTZyZjBl

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *