मनोरंजन

एक्ट्रेस से बिजनेस मावेन के रूप में सुर्खियों में आईं कैटरीना कैफ

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

कैटरीना कैफ न केवल बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध और समृद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं, बल्कि एक समृद्ध बिज़नेसवुमन भी हैं, जिसका मुख्य कारण उनकी कॉस्मेटिक लाइन, के ब्यूटी की सफलता है। हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्हें अपनी उद्यमशीलता यात्रा के बारे में विश्व स्तर पर प्रसिद्ध फैशन इंडस्ट्री प्लेटफॉर्म पर बोलने का निमंत्रण मिला।

साल 2019 में के ब्यूटी की शुरुआत के पीछे की दूरदर्शी कैटरीना कैफ ने अपने ब्रांड के बारे में बात की। एक महिला उद्यमी के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए, टाइगर अभिनेत्री ने कहा, “कोई भी विज्ञापन इस तथ्य को प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है कि उपभोक्ता और हमारे दर्शक सच्चाई देख सकते हैं। वे समझ सकते हैं कि उन्हें क्या बेचा गया है और वास्तव में प्रामाणिकता के स्थान से क्या आ रहा है।” एक उदाहरण के रूप में ‘#ItsKayToBeYou’ कैंपेन के साथ, के ब्यूटी, एक कंपनी के रूप में, अपने मार्केटिंग प्रयासों में समावेशिता और स्थिरता को प्राथमिकता देते हुए चार साल से काम कर रही है । उनके ब्रांड ने लिंग, उम्र, रंग और पहचान से परे समावेशिता का विस्तार करते हुए, सेल्फलव को बढ़ावा देने के लिए प्रभावशाली लोगों को शामिल किया है। सम्मानित पैनल में अनाइता श्रॉफ अदजानिया, बंदना तिवारी और लक्ष्मी मेनन भी शामिल थीं। इन सेलेब्रिटीज़ ने फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री में बदलती धारणाओं, अभिव्यक्तियों, चुनौतियों और अवसरों के विस्तार के साथ भारतीय सुंदरता की पुनर्कल्पना का गहराई से पता लगाया।

अपनी उद्यमशीलता यात्रा पर कैटरीना कैफ का प्रतिबिंब फिल्म और व्यवसाय दोनों क्षेत्रों में एक अग्रणी के रूप में उनके प्रभाव को उजागर करता है। फैशन उद्योग में अग्रणी और दूरदर्शी लोगों के समुदाय के बीच, उन्होंने भारतीय सांस्कृतिक संदर्भ में सौंदर्य मानकों को दोबारा आकार देने पर बातचीत को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सिनेमा और व्यवसाय पर उनका दोहरा प्रभाव उन्हें एक उल्लेखनीय व्यक्ति के रूप में स्थापित करता है, जो सौंदर्य और सांस्कृतिक आदर्शों के विकास में उनके योगदान को बढ़ाता है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *