देश

कल्कि 2898 ई. टीम, निर्देशक नाग अश्विन के साथ, आईआईटी बॉम्बे में एशिया के सबसे बड़े विज्ञान और टेक्नोलॉजी महोत्सव में भाग लेने के लिए तैयार

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

इस साल की शुरुआत में कॉमिक-कॉन में एक भव्य टाइटल घोषणा के बाद, कल्कि 2898 एडी टीम एशिया के सबसे बड़े विज्ञान और टेक्नोलॉजी महोत्सव, टेकफेस्ट में उपस्थित लोगों के साथ जुड़ने के लिए तैयार है। इस कार्यक्रम में निर्देशक नाग अश्विन और वैजयंती मूवीज के निर्माता उपस्थित रहेंगे।

29 दिसंबर, 2023 को दोपहर 2 बजे आईआईटी बॉम्बे कन्वोकेशन हॉल में निर्धारित, कल्कि 2898 ईस्वी की उपस्थिति अत्याधुनिक तकनीक और सिनेमा पर इसके गहरे प्रभाव को उजागर करने का वादा करती है। महोत्सव में आने वाले लोगों को इस सिनेमाई चमत्कार के दूरदर्शी, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नाग अश्विन के साथ बातचीत करने का अनोखा अवसर मिलेगा।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, कल्कि 2898 एडी में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और अन्य प्रतिष्ठित प्रतिभाओं सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं। कॉमिक-कॉन में इसकी अभूतपूर्व तकनीकी प्रगति को प्रदर्शित करने वाली एक झलक के साथ, फिल्म ने प्रशंसकों के बीच अत्यधिक प्रत्याशा और उत्साह पैदा किया है।

कॉमिक-कॉन में जारी एक झलक में फिल्म की तकनीकी प्रगति को प्रदर्शित किया गया, जो इस विशाल फिल्म की शुरुआत थी जो भारत को ग्लोबल मानचित्र पर स्थापित करने के लिए तैयार है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *