मनोरंजन

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ का ऑडियो टी-सीरीज़ पर आएगा

Share now

Pooja Samantha, Mumbai

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर अभिनीत आगामी मोशन पिक्चर फिल्म ‘देवरा: भाग 1’ के बारे में एक और रोमांचक अपडेट को चिह्नित करते हुए, भूषण कुमार संगीत दिग्गज टी-सीरीज़ ने विशेष रूप से सभी भाषाओं में फिल्म के संगीत अधिकार हासिल कर लिए हैं। कोराताला शिव द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह फिल्म नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत की गई है। अनिरुद्ध रविचंदर, जो देश के सबसे प्रतिभाशाली नए जमाने के संगीतकारों में से एक के रूप में प्रसिद्ध हैं, फिल्म के संगीत का प्रबंधन करते हैं, जिन्होंने पहले हाल के वर्षों में कुछ सबसे बड़े संगीत हिट तैयार किए हैं।

सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए, ‘देवरा: पार्ट 1’ के निर्माताओं ने लिखा, “#Tseries इस लहर में शामिल हो गया है! 🌊

मैन ऑफ मासेस #NTR के #देवरा ऑडियो राइट्स @Tseries @Tseriessouth को मिले

@anirudhofficial की एड्रेनालाईन से भरी डर की आवाज आपके रोंगटे खड़े कर देने और आपको बेचैन अवस्था में ले जाने के लिए बिल्कुल तैयार है।

https://x.com/devaramovie/status/1743490410918645870?s=48&t=td36fd1VqvQ20yDywt6_9Q

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर इस सामूहिक मनोरंजनकर्ता और दूरदर्शी कोराटाला शिव के निर्देशन में अनिरुद्ध रविचंदर के शानदार संगीत के साथ निर्देशन कर रहे हैं, कोई भी ‘देवरा: भाग 1’ और इसके संगीत से असाधारण पेशकश से कम की उम्मीद नहीं कर सकता है, जो सभी भाषाओं में उपलब्ध होगा। इस बीच, फिल्म की पहली झलक 8 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जिससे प्रशंसकों का उत्साह अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है।

5 अप्रैल, 2024 को स्क्रीन पर आने की उम्मीद है,
‘देवरा: पार्ट 1’ में सह-कलाकार सैफ अली खान और जान्हवी कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी प्रशंसित आर रत्नावेलु द्वारा संभाली गई है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *