मनोरंजन

फिल्म में ‘सरप्राइज फैक्टर’ बनकर मुझे खुशी होगी”: शरवरी

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

बॉलीवुड की खूबसूरत उभरती हुई स्टार शरवरी इस महीने बॉलीवुड की ‘सबसे बड़ी सरप्राइज फैक्टर’ बनकर उभरी हैं! न केवल उन्हें ब्लॉकबस्टर मुंजा में एक अदाकारा के रूप में सराहा गया है, बल्कि उनके तरस सॉन्ग में नृत्य कौशल ने भी लाखों दिल जीत लिए हैं। अब, महाराज एक ग्लोबल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है और नंबर वन फिल्म बन गई है, शरवरी को इस फिल्म के ‘सबसे बड़े सरप्राइज’ के रूप में फिर से प्यार मिल रहा है!

महाराज फिल्म में शर्वरी का अतिथि भूमिका में हैं, लेकिन फिल्म के सेकंड हाफ में उनके शानदार अभिनय ने उन्हें आलोचकों और दर्शकों दोनों से प्रशंसा दिलाई है। महाराज में उनकी ऊर्जा और अभिनय एक चमकती रोशनी की तरह हैं। नेटिज़न्स ने शरवरी को आज के उद्योग की सबसे आशाजनक अभिनेत्री के रूप में सराहा है।

शरवरी अब अपने अगले फिल्म वेदा के रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसे मावेरिक फिल्म-निर्माता निखिल आडवाणी ने निर्देशित किया है, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं। उन्हें आदित्य चोपड़ा द्वारा बहुप्रतीक्षित वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में आलिया भट्ट के साथ कास्ट किया गया है। शरवरी एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में जानी जाना चाहती हैं जो उत्कृष्टता के लिए प्रयास करती है और इसलिए वह हर फिल्म में ‘सरप्राइज फैक्टर’ बनना चाहती हैं!

वह कहती हैं, “मुझे यह पढ़कर वाकई खुशी हो रही है कि लोग मुझे महाराज का बड़ा ‘सरप्राइज फैक्टर’ कह रहे हैं। एक अदाकारा के रूप में, मैं हर भूमिका और हर फिल्म में प्रभाव डालना चाहती हूं। इसलिए, मैं ‘सरप्राइज फैक्टर’ के सभी प्रशंसाओं को खुशी और विनम्रता से स्वीकार करूंगी!”

युवा अदाकारा आगे कहती हैं, “इसका मतलब है कि मेरी परफॉर्मेंस ने एक महत्वपूर्ण क्षण को बनाया। मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करती हूं क्योंकि मैं हर फिल्म को कुछ बड़ा और बेहतर करने के लिए एक कदम मानती हूं।”

शरवरी आगे कहती हैं, “मेरे लिए यह महीना पेशेवर रूप से बहुत शानदार रहा है। अपने करियर की दूसरी फिल्म मुंजा से एक बड़ा ब्लॉकबस्टर मिलने का अनुभव बेहद अद्भुत है। दिलचस्प बात यह है कि लोगों ने फिर से सोचा कि मैं फिल्म का ‘सरप्राइज फैक्टर’ हूं और यह मेरे लिए मायने रखता है। साथ ही, महाराज के लिए मुझे मिल रहा प्यार भी एक अविश्वसनीय अनुभव है। किसी भी फिल्म में ‘सरप्राइज फैक्टर’ के रूप में पहचाना जाना एक बहुत बड़ी प्रशंसा है।”

मान्यताएँ शरवरी को हर फिल्म के साथ एक अदाकारा के रूप में खुद को आगे बढ़ाने और साबित करने के लिए प्रेरित करती हैं। वह कहती हैं, “मैं बहुत लालची अदाकारा हूं। मैं हमेशा प्रत्येक किरदार के साथ कुछ अलग लाने के लिए कड़ी मेहनत करती हूं और इसलिए मान्यताएँ मेरे लिए बहुत फायदेमंद हैं। यह मुझे कड़ी मेहनत करने और हर बार स्क्रीन पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करती हैं।”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *