उत्तराखंड

जिलेभर में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस, मुख्यालय में डीएम और टनकपुर में विधायक कैलाश गहतोड़ी ने फहराया तिरंगा 

Share now

राजेंद्र भंडारी, चंपावत/टनकपुर

चम्पावत जिले में आज गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया. जिला मुख्यालय में जिलाधिकारी रणवीर सिंह चौहान ने ध्वजारोहण किया जबकि स्थानीय विधायक कैलाश गहतोड़ी टनकपुर के गांधी मैदान में आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. वहीं, जिलेभर के निजी एवं सरकारी विद्यालयों में भी गणतंत्र दिवस पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. सेंट फ्रांसिस, एबीसी अल्मा मैटर, विवेकानंद विद्या मंदिर, एमडीएम पब्लिक स्कूल सहित विभिन्न स्कूलों में बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए.

टनकपुर के गाँधी मैदान में 55 विधानसभा के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने तिरंगे को सलामी दी. समारोह की अध्यक्षता नगर पालिका अध्यक्ष विपिन कुमार ने की. वहीं, जिला कार्यालय में जिलाधिकारी रणवीर सिंह चौहान  ने ध्वजारोहण के पश्चात कर्मचारियों और अधिकारियों को संविधान की शपथ दिलवाई.

वहीं, टनकपुर में आज 70 वें गणतंत्र दिवस पर अनेकों कार्यक्रम हुए. विद्यालयों ने प्रभातफेरी निकाल कर आजादी का जश्न मनाया जिसमें इण्टर कॉलेज के छात्र, ncc केडेड और विद्या मंदिर के छात्र और स्टाफ था.

साथ ही उसके बाद मुख्य कार्यक्रम में पालिका के अधिशासी अधिकारी जयवीर राठी,पालिका के सभासद, पालिका स्टाफ और ncc के लेफ्टिनेंट व अघ्यापक एलडी तिवारी, करम सिंह खाती, राकेश पाण्डे, पूरन जोशी, गोविंद जोशी, खेल अधिकारी जगजीवन मेहता, बसंत चंद व्यापार मंडल के और लॉयन्स क्लब के लोग व समाज सेवक शामिल थे. साथ ही छात्र छात्राओं को पारितोषिक और मिष्ठान वितरित किया गया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *