हरियाणा

स्कूल बस ने दो साल के मासूम को रौंदा, लोगों का गुस्सा फूटा, पथराव, तोड़फोड़ 

Share now

सोहना, संजय राघव
गांव भौंडसी के समीप एक निजी स्कूल बस के नीचे आने से दो साल के बच्चे की मौत हो गई घटना सोहना के भौंडसी इलाके की वाटिका कुंज कॉलोनी में सुबह करीब 8:00 बजे हुई lमासूम बच्चा अपनी मां के साथ अपने भाई बहन को स्कूल बस में छोड़ने आया था घर के सामने ही हुई घटना गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल बस और स्कूल के बाहर बने गार्ड रूम में की तोड़फोड़ पुलिस ने बस ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में लिया ।

भौंडसी में एक स्कूल बस ने एक बार फिर मासूम बच्चे की जान ले ली दरअसल वीरवार सुबह करीब 8:00 बजे अपनी मां के साथ अपने बड़े भाई बहन को बस के पास छोड़ने आए एक 2 साल के मासूम को स्कूल बस ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई घटना गुरुग्राम के भौंडसी इलाके की है जैसे ही बच्चे की मौत की जानकारी इलाके में फैली ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया और स्कूल बस को घेर कर उस पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए ग्रामीणों का गुस्सा यहीं नहीं रुके उन्होंने स्कूल पहुंचकर स्कूल के बाहर बने गार्ड रूम में के शीशे तोड़ दिए हंगामा बढ़ता देख इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया ।

https://youtu.be/zJ521G5n0sY

दरअसल 2 साल के अर्जुन उर्फ आर्यन खटाना सुबह सुबह अपने घर के बाहर खेल रहा था उसी समय उसके बड़े भाई बहन की स्कूल बस आ गयी जब अर्जुन की माँ अपने दोनों बच्चो को स्कूल बस में बिठाने के लिए चली तो अर्जुन भी अपनी माँ के साथ हो लिया । इसी बीच अर्जुन खेलते खेलते बस के सामने चला गया उस पर किसी की नज़र नही गयी और ड्राइवर ने बस चला दी जिसकी वजह से अर्जुन बस के पिछले पहिए के नीचे आ गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया । बस आगे जा चुकी थी । जब बस दोबारा उसी गली में आई तो लोगों ने बस को घेर लिया और बस पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए । गुस्साए लोगों ने स्कूल पर जाकर वहां भी तोड़फोड़ की ।
स्कूल प्रशासन पर उठाए सवाल
इस हादसे के बाद परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर भी सवालिया निशान लगा दिए हैं परिजनों ने बताया कि स्कूल प्रशासन पूरी तरह से लापरवाही बरत रहा है जो उसके ड्राइवर-कंडक्टर हैं उन पर लाइसेंस आदि नहीं है वही जो इस बस में कंडक्टर मौजूद था उसकी एक आंख खराब थी वह भी पूरी तरह से फिजिकली अनफिट था. वहीं, प्रिंसिपल पर भी लोगों ने आरोप लगाए.

एसीपी दिनेश यादव ने बताया कि इस मामले में बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बस को अपने कब्जे में ले लिया है वही बस चालक बस के कंडक्टर को हिरासत में ले लिया है भारी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *