पंजाब

मां के जगराते में रात भर झूमे भक्त

Share now

जालंधर : इंसान जब माता रानी के दरबार में पहुंचकर सच्चे मन से माँ के आगें झुककर माता रानी से कुछ मांगता है ओ माता रानी मेरे जीवन के दुख दर्द  दूर कर दे और मेरे परिवार को तरक्की दे तो माता रानी अपने सच्चे भगत की पुकार को सुनकर अपने भक्तों की झोली खुशियों से भर देती है. यह शब्द संजय गांधी नगर में करवाए गए महामाई के जगराते में माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त करने पहुंचे नार्थ विधानसभा इलाके के युवा राष्ट्र निर्माण वाहिनी संस्था के प्रधान एवं युवा नेता सुशील तिवारी ने कहे।

तिवारी ने कहा कि हर इंसान की प्रतिदिन माता रानी का गुणगान करना चाहिए ताकि हमारा दिन खुशहाली से बीते । आज के समय की जरूरत है हम सभी अपने परिवार सहित प्रभु नाम का सिमरन  प्रतिदिन करें । जो परिवार प्रभु का सिमरन अपनी दिनचर्या में करता है वह परिवार सदा खुशहाल रहता हैं उस परिवार पर अपनी अपार कृपा बनाएं रखती है। इस मौके पर जय माँ दुर्गा नौजवान सभा रजि के प्रधान जगजीत सिंह बाजवा ने कहा माँ की महिमा अपरम्पार होती है जो भी भक्त सच्चे मन से माता रानी की भकित करता है उसकी सभी मनोकामनाएं पूरी होती है ।

इस मौके पर हरपाल सिंह पाला , मदन लाल, रमन कुमार ,इंदरपाल साबी ,चंदन ,संदीप कुमार (बिल्ला) ,नरेंद्र कुमार (लाला) प्रवीण लकी ,राजू ढांड , वरुण ,गोरा ,अतुल , सिप्पी आदि थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *