पंजाब

डीएवी कॉलेज के पास डीरेल हुई डीएमयू

Share now

जालंधर : शीतल नगर गंदे नाले के ऊपर गाए आ जाने से फिरोजपुर जालंधर डीएमयू ट्रेन नंबर 74940 के बीच वाले डिब्बे का एक पहिया पटरी से उतर गया। हादसे में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। ड्राइवर उमेश कुमार की सूचना पर रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए। फिलहाल राहत कार्य जोरों पर किया जा रहा है।

हादसे के कारण फिरोजपुर जम्मू तवी एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 19225 भी लेट हो गई। घटना रात करीब 9:35 के आस-पास की बताई जा रही है।
ट्रेन चला रहे ड्राइवर उमेश कुमार ने बताया कि फिरोजपुर से जालंधर डीएमयू ट्रेन नंबर 74940 वह चला रहे थे। ट्रेन जैसे ही शीतल नगर स्थित गंदे नाले के पास पटरी पर पहुंची तो गाय के नीचे आने के कारण ट्रेन के बीच वाले डिब्बे का पहिया बेपटरी हो गया।

इसके बाद उन्होंने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पाकर रेलवे के टीआई और अन्य अधिकारी व जीआरपी कर्मी मौके पर पहुंचे। राहत कार्य शुरू कर दिया गया है लेकिन अभी तक ट्रेन को पटरी पर नहीं लाया जा सका है।

हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है सभी यात्री हादसे के बाद अपने-अपने घर चले गए। हादसे के बाद इस ट्रैक पर ट्रेनों का आवागमन पूरी तरह ठप हो गया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *