झारखण्ड

पेंक-नारायणपुर: आदिवासी युवती से दुष्कर्म का मामला दर्ज, आरोपी गया जेल

Share now

रामचंद्र कुमार अंजाना, बोकारो थर्मल
बेरमो अनुमंडल के नावाडीह में उग्रवाद प्रभावित ऊपरघाट में दूसरे संप्रदाय के युवक ने आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म व धर्म परिवर्तन की मंशा से पीड़िता को मांस खिलाने के मामले में गुरूवार को पेंक-नारायणपुर पुलिस ने पीड़ित युवती के पिता के आवेदन पर कांड संख्या 18/2018 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को तेनुघाट जेल भेज दिया गया। और पीड़िता का मेडिकल जांच कर उनके परिजनों को सौंप दिया है।

क्या है मामला

पेंक-नारायणपुर थाना क्षेत्र में एक जादूगर ने एक 14 वर्षीय आदिवासी युवती को हिन्दू युवक का झांसा देकर पश्चिम बंगाल के पुरूलिया ले गया। वहां आरोपी ने अपने भाई के ससुराल में 13 दिन लगातार जबरजस्ती यौन शोषण किया व प्रताड़ित भी किया। इसकी जानकारी पीड़िता ने किसी तरह से मोबाइल फोन से अपने परिजन को दो दिन पूर्व दिया। सूचना मिलने के बाद परिजन और गांव के कई गा्रमीण पुरूलिया गये और युवती को बरामद किया। ग्रामीणों ने युवती के साथ आरोपी युवक को भी अपने साथ पकड़ कर ऊपरघाट ले आए। इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना देकर आरोपी युवक को पुलिस के हवाले किया।

ये है आरोपी 

गिरीडीह जिला के निमियांघाट थाना क्षेत्र के करमाटुंगरी निवासी मोहम्मद अब्बास का 21 वर्षीय बेटा अरमान जख्मी उर्फ बिच्छु एक जादूगर है। पिछलें एक माह से ऊपरघाट के विभिन्न गांवों में घुमघुमकर काला जादू दिखाने व साईकिल रेस का काम करता है। और जादू दिखाने के बाद रात में उसी गांव में ठहरता था। इस दौरान पीड़िता को झांसा देककर 28 मार्च की रात लेकर फरार हो गया था। इससे पहले भी लहिया के एक 15 वर्षीय युवक को भी लेकर फरार हो गया था। युवक को भी पुरूलिया में रखा था। वहां से किसी तरह युवक ने चकमा देकर फरार हो गया था। इस मामले में पुलिस का रोल संदिग्ध दिखा था। यह मामला उजागर होने के बाद ऊपरघाट में दो समुदायों में तनाव व्याप्त है। इधर, थाना प्रभारी शिवलाल टुडू ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है। और पीड़िता को मेडिकल जांच कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया।इस संबंध में विश्व हिन्दु परिषद के नावाडीह प्रखंडध्यक्ष सह उप प्रमुख विश्वनाथ महतो ने कहा कि दोषी व्यक्ति को कडी से कडी सजा व इस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों को पुलिस शीघ्र ग्रिरफतार किया जाय। और पीडिता को न्याय मिलें।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *