बिहार

खगड़िया में भीषण हादसा, दो छात्राें सहित तीन मरे, आधा दर्जन घायल

Share now

अमित कुमार यादव

खगड़िया जिले के मुफ्फसिल थाना अंतर्गत संसारपुर केबिन के समीप एनएच 31 पर गुरुवार को मैजिक वाहन तथा ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में मैजिक वाहन पर सवार दो छात्रों सहित तीन की जहां दर्दनाक मौत हो गई वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे आस-पास के लोगों ने सभी जख्मियों को अलग-अलग निजी अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के बावत खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मैजिक और ट्रक के बीच हुई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि करीब 50 से 60 मीटर तक मैजिक ट्रक के पहिए में फंसकर खिंचती चली गयी। जानकारी के मुताबिक एक मैजिक पर सवार होकर लगभग बारह यात्री खगड़िया से महेशखूंट जा रहे थे। मैजिक पर सवार यात्री अभी संसारपुर केबिन के समीप पहुंचे ही थे कि विपरित दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने सामने से मैजिक में जबर्दस्त टक्कर मार दी। आस-पास के लोग जब तक एकत्रित होते तब तक चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा।

इस घटना में महेशखूंट थाना अंतर्गत दुखा टोला निवासी प्रिंस कुमार(33) इसी थाना क्षेत्र निवासी बबलू मंडल के 16 वर्षीय पुत्र सुरज कुमार एवं गोगरी थाना अंतर्गत जमालपुर कुर्मी टोला निवासी नंदलाल महतो के पुत्र फजूल महतो की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए है।
अलग-अलग निजी अस्पतालों में जख्मी यात्रियों के इलाजरत रहने के कारण घायलों का नाम फिलवक्त सामने नहीं आ पाया है। विस्तृत जानकारी की प्रतिक्षा जारी है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *