दिल्ली

केजरीवाल की इफ्तार पार्टी में डिप्टी सीएम से लेकर पार्षद तक सभी हुए शामिल

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

आज उर्दू अकादमी के चेयरमैन और दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की तरफ़ चाणक्यपुरी में इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और सभी कैबिनेट मंत्रियों के साथ सभी विधायकों और पार्षदों ने शिरकत की। इस अवसर में अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के नेता और मटियामहल विधानसभा के कोषाध्यक्ष नईम मलिक के बेटे ख़मिम मलिक का रोज़ा इफ़्तार कराया और देश मे अमन और अमान और भाई चारे की दुआ की। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि रोज़ा रखने से इंसान के अंदर सब्र और बुराई से लड़ने की क्षमता बढ़ जाती है। अरविंद केजरीवाल ने देश मे अमन औऱ आपसी भाई चारे के लिए दुआ की।

इफ्तार पार्टी में शामिल मटियामहल के वरिष्ठ आप नेता व समाजसेवक नईम मलिक और अन्य.

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के नेता नईम मलिक ने कहा कि रमज़ान के महीने में रोज़ेदार अल्लाह के बहुत नज़दीक हो जाता है और उसको तमाम गुनाहों से आज़ादी मिल जाती है।

इस इफ़्तार में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया, मंत्री गोपाल राय, मंत्री इमरान हुसैन, विधायक नरेश यादव, विधायक अलका अलका लांबा, रुहेलखण्ड प्रान्त के यूथ विंग के प्रभारी इंजी. मोहम्मद हैदर, विधायक हाजी इशराक खान, नसरुद्दीन सैफ़ी साहब, निगम पार्षद अब्दुल रहमान, विधायक नितिन त्यागी, विधायक अजय दत्त, सहित सभी विधायक गण और निगम पार्षद उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *