झारखण्ड

सीसीएल कर्मी के बंद आवास से 40 हजार रुपये की हुई चोरी

Share now

रामचंद्र कुमार अंजाना, बोकारो थर्मल
बेरमो थाना क्षेत्र के ढोरी स्टाफ क्वार्टर स्थित नोनिया पटटी ढोरी के रहने वाले सीसीएल कर्मी हेमलाल मांझी के आवास संख्या एसएस एमक्यू 36 में रविवार की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिसमें चोरों ने लगभग 20 हजार रूपये के जेवरात व अन्य सामान के साथ 20 हजार रूपये नगद चोरी करने में सफलता पाया है.

घटना की जानकारी पाकर सोमवार की सुबह बेरमो थाना के एएसआइ अजय प्रसाद दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचकर घटना की जानकारी लिया. लोगों ने बताया कि सोमवार की सुबह हेमलाल मांझी के पडोसी नितेश कुमार सिंह ने सुबह आवास का ताला टूटा हुआ देखा. इसके बाद नितेश के अन्य लोगों और हेमलाल को घटना के संबंध में जानकारी दिया.

https://youtu.be/mUg6gkzSh-k

इसके बाद हेमलाल गिरिडीह से वापस आकर बेरमो थाना में घटना की लिखित आवेदन दिया. हेमलाल ने बताया कि वे अपने पूरे परिवार के साथ 12 जुलाई को यहां से गिरिडीह अपने चचेरे भाई की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गये. नितेश द्वारा चोरी की घटना की सूचना देकर के बाद वापस लौटे तो देखा कि आवास का बाहार से ताला टूटा हुआ था व दरवाजा खुला था और आवास के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. चोरों ने अलमारी में रखे चांदी का चैन, नाक का नथिया, पायल, कपडा सामन सहित लगभग 20 हजार रूपया के जेवरात और नगदी 20 हजार रूपया की चोरी हुई है. घटना की जानकारी पाकर वार्ड पार्षद श्रीकांत मिश्रा, पार्षद सुभद्रा कुमारी के प्रतिनिधि निरंजन नोनिया, संदीप कुमार सहित आसपास के लोग पहुंचे थे. लोगों ने लगातार हो रहे चोरी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस—प्रशासन से मांग किया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *